July 1, 2022

KKR vs RR: इन 2 खिलाड़ियों ने बाउंड्री पर पकड़ा हैरतअंगेज कैच, वायरल हुआ-Video

wp-header-logo-360.png

खेल। आईपीएल (IPL) में हर साल दिलचस्प नजारे देखने को मिलते रहते हैं। ऐसा ही कुछ सोमवार को हुए एक मैच के दौरान देखने को मिला। हुआ ये की राजस्थान रॉयल्स (RR) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच खेले गए मैच में एक हैरतअंगेज कैच सभी की आँखों के सामने आया। यह कैच केकेआर के पैट कमिंस (Pat Cummins) समेत शिवम मावी (Shivam Mavi) ने मिलकर बाउंड्री लाइन पर पकड़ा। अब इस हैरतअंगेज कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग इसे बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं।
राजस्थान की पारी के दौरान देखने को मिला ये कैच
What a catch ????@ShivamMavi23 @patcummins30 #RRvKKR #KKRvsRR @KKRiders @RajsthanRoyals #CricketTwitter #IPL2022 @IPL pic.twitter.com/f6Goj2Upej
बल्लेबाजी कर रही राजस्थान की पारी के 18वें ओवर में यह कैच नजर आया। केकेआर के स्पिन गेंदबाज सुनील नरेन (Sunil Narine) गेंदबाजी कर रहे थे और उनके सामने रियान पराग बल्लेबाजी। नरेन के इस ओवर की पहली ही बॉल पर रियान ने लॉन्ग ऑफ की तरफ बड़ा शॉट खेला जो बाउंड्री पर खड़े पैट कमिंस की तरफ आ रहा था। जैसे ही कमिंस उस कैच को पकड़ने के लिए भागे तभी उनका बैलेंस बिगड़ गया और ज़मीन पर गिर गए। लेकिन उन्होंने गिरने से पहले दूसरे फिल्डर शिवम मावी की तरफ गेंद को फेंक दिया। इस दौरान मावी ने कैच लपक लिया और इस तरफ केकेआर को एक विकेट मिल गई।

KKR को मिली मात

इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने पहले शानदार बल्लेबाजी करते हुए 217 रन जड़े। जवाब में इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर की शुरुआत पहले तो ज्यादा अच्छी नहीं हुई। लेकिन आरोन फिंच की 58 और कप्तान श्रेयस अय्यर की 85 रनों की पारी के बदौलत केकेआर जीत के करीब पहुंची। लेकिन अंतिम ओवरों में राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी करते हुए इस मैच को 7 रनों से जीत लिया।
Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source