October 3, 2022

IPL 2022: राजस्थान प्लेइंग इलेवन में इन खिलाड़ियों को देगी मौका! छुड़ा देंगे सामने वाली टीम के छक्के

wp-header-logo-328.png

खेल। राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को इस सीजन का अपना पहला मुकाबला 29 मार्च को सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ खेलना है। इस अहम मैच के लिए टीम के सभी खिलाड़ियों ने मैदान पर अभ्यास करना शुरू कर दिया है। बता दें कि, राजस्थान ने इस बार के आईपीएल के लिए युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को अपनी टीम से जोड़ा है। चहल इस टीम लिए घातक गेंदबाज साबित हो सकते हैं।
इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

अगर पहले मुकाबले के लिए राजस्थान टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन की बात करें तो यशस्वी जयसवाल (Yashasvi Jaiswal) समेत प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) को खेलने का मौका दिया जाएगा। यशस्वी एक शानदार ओपनिंग बल्लेबाज हैं। ऐसे में उन्हें खेलने के लिए बुलाया जा सकता है। उनके साथ जोस बटलर (Jos Buttler) बतौर ओपनर पहले मुकाबले में मैदान पर आ सकते हैं। इसी बीच शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) और रासी वैन डेर डूसन को भी मौका मिलने की उम्मीद है। दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के स्टार बल्लेबाज डूसन ने पिछले कई मुकाबलों में घातक बल्लेबाजी से सबका दिल जीता है। अगर तेज गेंदबाजों की बात की जाए तो इसमें प्रसिद्ध कृष्णा, ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) और नवदीप सैनी (Navdeep Saini) को टीम में शामिल किया जा सकता है। ये तीनों ही गेंदबाज अपनी घातक गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं।

युवा खिलाड़ी रियान पराग (Riyan Parag) पर भी सबकी नजरें टिकी होंगी। अगर रियान टीम खेले तो वह टीम के लिए अहम खिलाड़ी साबित हो सकते हैं। शिमरोन हेटमायर समेत रासी वैन डेर डूसन पहले मुकाबले में आप सभी को नजर आ सकते हैं। बता दें कि, राजस्थान रॉयल्स को इस टूर्नामेंट का पहला मुकाबला 29 मार्च को हैदराबाद के खिलाफ शाम 7:30 बजे खेलना है।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author