June 29, 2022

IPL 2022: मार्क वुड की जगह खेलेंगे ये 3 खिलाड़ी! तीसरा गेंदबाज है घातक

wp-header-logo-327.png

खेल। आईपीएल (IPL 2022) की शुरुआत से पहले ही लखनऊ टीम को बड़ा नुकसान हुआ है। टीम के स्टार तेज गेंदबाज मार्क वुड (Mark Wood) चोटिल होने के कारण इस टूर्नामेंट से बाहर हो गए। अब उनकी जगह लखनऊ की टीम में किसी नए खिलाड़ी को जगह दी जाएगी। अब लखनऊ टीम में नए खिलाड़ियों को शामिल किए जाने लिस्ट में कई तेज गेंदबाज शामिल हैं। मार्क वुड का एकदम से ऐसे बाहर हो जाना लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) के लिए बहुत बड़ा झटका है। लखनऊ टीम ने केएल राहुल को अपनी टीम का कप्तान बनाया है। तेज गेंदबाजी विकल्प के रूप में टीम के पास दुष्मंथा चमीरा, आवेश खान समेत अंकित राजपूत मौजूद हैं।
साढ़े 7 करोड़ में बिके थे मार्क वुड

खबरों की माने तो वुड पिछले सप्ताह वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मुकाबले में चोटिल हुए थे। जिसकी वजह से अब वह 26 मार्च से शुरू हो रहे आईपीएल से बाहर हो गए हैं। इस आईपीएल में जुड़ी नई टीम लखनऊ सुपर जायंट्स ने पिछले महीने आईपीएल नीलामी के दौरान वुड को 7.5 करोड़ रुपये की बड़ी रकम में खरीदा था।

इन 3 तेज गेंदबाजों पर टिकी हैं सबकी नजरें

1. डेविड विज

डेविड वीस साल 2021 में हुए टी-20 वर्ल्ड कप में नामीबिया टीम की ओर से खेले थे। डेविड वीस को भी मार्क वुड की जगह टीम में शामिल किए जाने की उम्मीद हैं। डेविड विज टीम में एक ऑलराउंडर की भूमिका अदा कर सकते हैं।

2. केन रिचर्डसन

केन रिचर्डसन पुणे वॉरियर्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर समेत राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेले हैं। केन रिचर्डसन भी इस लिस्ट में शामिल हैं।

3. एंड्रयू टाई

मार्क वुड एक शानदार गेंदबाज हैं। लेकिन उनके चोटिल होने की वजह से एंड्रयू टाई को खेलने का मौका दिया जा सकता है।
Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source