May 21, 2022

Bhojpuri Gana : रितेश पांडे के नए गाने ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, वीडियो में चांदनी सिंह संग केमेस्ट्री ने उड़ाए फैन्स के होश

wp-header-logo-337.png

हिंदी सिनेमा के नक्शे-कदम चलते हुए भोजपुरी फिल्मों का प्रभाव धीरे-धीरे और तेज होता जा रहा है। एक ऐसे दौर जहां भोजपुरी गानों को अश्लीलता के पर्याय के रूप में देखा जाता था वह आज अपनी एक अलग पहचान बना ली है। आए दिन भोजपुरी गाने रिलीज होते हैं और लगातार लिस्नर्स की संख्या बढ़ रही है। यह इंडस्ट्री दर्शकों की पसंद को ध्यान में रखते हुए नए गाने रिलीज करते हैं। इस बीच हाल ही में सुपरस्टार सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का गाना ‘ई नथिया बतिया ना बुझे’ (E Nathiya Batiya Na Bujhe) रिलीज हुआ है।
रितेश पांडे और चांदनी सिंह (Chandani Singh) स्टारर भोजपुरी फिल्म महावर (Mahavar) का यह गाना रिलीज होने के साथ धमाल मचा रहा है। गाने में रितेश एक अलग लुक में नजर आ रहे हैं वहीं चांदनी भी खुबसूरत अंदाज में दिख रही हैं। दोनों की केमेस्ट्री दर्शकों के बीच कमाल दिखा रहा है और फैन्स वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

इस गाने को रितेश पांडे ने हनी बी के साथ मिलकर आवाज दी है। वहीं इस गाने के लिरिक्स को अरविंद तिवारी ने लिखा है वहीं म्यूजिक ओम झा ने दिया। इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी (Worldwide Records Bhojpuri) चैनल से 11 मार्च को रिलीज किया गया है और अब तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। गौरतलब है कि सिनेमाघरों के बंद होने से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर खासा असर पड़ा लेकिन भोजपुरी स्टार्स ने अपनी लोकप्रियता बढ़ाने के लिए इंटरनेट का सहारा लिया। इस साहसिक कदम ने भोजपुरी इंडस्ट्री को एक और नई राह भी दी और आज यह इंडस्ट्री काफी सफल है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source