August 10, 2022

सर्जरी के बाद स्टेज शोज में फिर नजर आईं सपना चौधरी, देखें इमोशनल वीडियो

wp-header-logo-334.png

हरियाणा की देसी क्वीन और लोकप्रिय डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। लोगों के बीच बने रहना सपना बखूबी जानती हैं और उनकी एक तगड़ी फैन फोलोविंग है। सपना अपने अंदाज से हर बार फैन्स को दीवाना बना देती है। हाल ही में उनके पेट की सर्जरी हुई है और इसके 10 दिन बाद ही देसी क्वीन स्टेज पर पहुंच गयी हैं। सपना ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टेज शो से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सपना काफी इमोशनल दिख रही है और अपने सर्जरी के बारे में बात करती नजर आ रही हैं।
A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)
सपना फैन्स को होली की बधाई देते हुए कहती हैं, देखिये मैं एक बात बताना चाहती हूं, कोई नाचने वाली बोल देता है कोई डांसर बोल देता हैं। मेरे पेट की सर्जरी हुई है और सर्जरी को अभी 10 दिन भी पूरे नहीं हुए हैं। मेरे पेट पर स्टिचेज्स हैं, जो अभी दो दिन पहले ही हटाए गए हैं। मैं ज्यादा प्रेशर नहीं लगा सकती हूं। सपना ने आगे कहा, “अगर मैं नहीं आती तो ऑर्गेनाइजर का नुकसान होता, मैं नहीं आतीं तो इतने लोगों का दिल टूट जाता। इसके बाद सपना हंसते हुए कहती हैं, “मैं नहीं आती तो बाद में यही ऑर्गेनाइजर मेरे पर केस कर देते और बोलते मैडम फ्रॉड है… और पता नहीं क्या-क्या हो जाता।”

उन्होंने आगे कहा, “लेकिन सच में कलाकारों की लाइफ यही है। मैं डांस कर रही हूं, मुझे महसूस नहीं हो रहा है…डॉक्टर ने उन्हें बिल्कुल मना किया है कि अगर आप डांस करेंगी तो अपने रिस्क पर करेंगी, हमारे रिस्क पर नहीं करेंगी।” उन्होंने कहा, “मैं पूरी कोशिश करूंगी कि लोगों के एंटरटेनमेंट में इतनी-सी भी कमी ना आए लेकिन अगर थोड़ी-सी भी कमी आ जाए तो आज आज के लिए थोड़ा-सा एडजस्ट कर लीजिएगा।” अंतिम में सपना अपने अंदाज में कहती हैं, “कलाकार किसी बसर का गुलाम नहीं होता कलाकार किसी बसर का गुलाम नहीं होता, और ये यू ही बदनाम महफ़िल में सरे आम नहीं होता, ये बिक जाये तो प्यार मे बिक जाये बरना खरीदनेवालों के पास इनका दाम नहीं होता।” वीडियो के बैकग्राउंड में सपना के चाहने वाले लगातार चिल्ला रहे हैं और देसी क्वीन का मनोबल बढ़ा रहे हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author