May 27, 2022

यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की के कपड़ों की आलोचना करने वाले पर भड़कीं मीरा राजपूत, जमकर लगाई फटकार

wp-header-logo-336.png

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) की सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग है। मीरा फैन्स के बीच काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरत तस्वीरों के लिए जानी जाती हैं। लेकिन इस बार मीरा तस्वीरों के लिए नहीं बल्कि अपनी बेबाकी को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। मीरा किसी भी मुद्दे पर अपनी बात रखने से नहीं हिचकती हैं और वह गलत तथ्यों को सुनने में परहेज करती है। इस बार मीरा यूक्रेन के राष्ट्रपति व्लोदिमीर जेलेंस्की (volodymyr zelensky) के सपोर्ट में नजर आयीं हैं। तो आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला।
I understand times are hard, but doesn’t the President of the #Ukraine own a suit? I don’t have much respect for current members of the U.S. Congress either, but I still wouldn’t address them wearing a t-shirt. I wouldn’t want to disrespect the institution or the Unites States.
दरअसल इन दिनों यूक्रेन रूसी शक्ति से जूझ रहा है और ऐसे में सोशल मीडिया पर व्लोदिमीर जेलेंस्की को उनके कपड़ों की वजह से आलोचना की गयी। बस क्या था यह चीज मीरा को गंवारा नही लगा और उन्होंने इस बारे में अपनी बात रख दी। बता दें कि अमेरिका के आर्थिक सलाहकार पीटर चीफ (Peter Schiff) ने यूक्रेनी राष्ट्रपति के कपड़ों को लेकर ट्वीट कर लिखा, “मैं समझ सकता हूं कि मुश्किल वक्त है लेकिन क्या यूक्रेन के राष्ट्रपति के पास अपना एक सूट नहीं है? मेरे मन में यू.एस. कांग्रेस के मौजूदा सदस्यों के लिए भी बहुत सम्मान नहीं है, लेकिन मैं अभी भी उन्हें टी-शर्ट पहनकर संबोधित नहीं करूंगा। मैं संस्था या संयुक्त राज्य अमेरिका का अनादर नहीं करना चाहता।”
मीरा ने इन्स्टा स्टोरी पर इस ट्वीट के स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए अपनी बात रख दी। उन्होंने स्टोरी में जेलेंस्की की ग्रीन टीशर्ट में तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “अगर आपका बस चले तो आप उन्हें कफलिंक्स पहनने को भी कह दें।” उन्होंने आगे लिखा, “सच में क्या हम लुक्स से इतना प्रभावित हो रहे हैं और सच्चाई को भूलते जा रहे हैं? ऐसे भयानक हालात में भी स्टेट के हेड से उम्मीद की जा रही है कि वह अपना सूट प्रेस करके पहनें।” गौरतलब है कि रूस और यूक्रेन के बीच युद्ध को 20 दिन से ज्यादा गुजर चुका है और जेलेंस्की इस मोर्चे पर डटे नजर आ रहे हैं। फिलहाल इस जंग पर दुनिया की नजर है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source