July 5, 2022

पूर्व पाकिस्तानी राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ संग संजय दत्त की फोटो वायरल, फैंस को नागवार गुजरी ये मुलाकात

wp-header-logo-331.png

भारत और पाकिस्तान (India and Pakistan) के बीच रिश्ते कभी भी अच्छे नहीं रहे हैं लेकिन साल 2016 में उरी हमले (Uri Attack) के बाद दोनों देशों के बीच संबंध बद से बत्तर हो गए हैं। इसके अलावा भारत में कई आतंकी हमलों में पाकिस्तान का हाथ रहा है लेकिन पीठ में छुरा घोंपने वाला पाकिस्तान इस चीज को कभी स्वीकार नहीं करता हैं। 2016 में भारत ने पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध तक लगा दिया गया था। वहां के कलाकारों के साथ काम करना सख्त मना हो गया था। दोनों देशों के बीच यह तनाव आज भी जारी है। इस बीच बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है।
Former President #PervaizMusharraf and Indian actor #SanjayDutt met accidentally yesterday in #Dubai. pic.twitter.com/nyh7kygZUO
इस तस्वीर में एक्टर पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ (Pervez Musharraf) के साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो के सामने आने के बाद फैन्स का रिएक्शन आना लाजमी था। रिपोर्ट्स की माने तो दोनों की ये मुलाकात दुबई में हुई थी जहां मुशर्रफ अपना इलाज करा रहे हैं। वायरल हो रही इस तस्वीर को देखने के बाद कई लोगों का कहना है कि दोनों की मुलाकात जिम में हुई थी। कुछ लोगों का कहना है कि दोनों संयोग से मिले थे तो कईयों ने इस मुलाकात को प्रिप्लान बताया है। तस्वीर की बात करें तो इसमें परवेज मुशर्रफ व्हीलचेयर पर बैठे हैं। वहीं पास में संजय दत्त किसी से बात करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने शॉर्ट्स और टीशर्ट पहना है।

इस फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर फैन्स काफी नाराज नजर आ रहे हैं। फोटो एक यूजर ने लिखा कि “तानाशाह जनरल मुशर्रफ संजय दत्त के साथ हैंगआउट कर रहे हैं। क्या चल रहा है?” एक अन्य ने लिखा, ‘बॉलीवुड अभिनेता कारगिल के मास्टरमाइंड के साथ क्या कर रहे हैं। संजय को ड्रग्स, शराब, बंदूकें और दाऊद इब्राहिम ही पसंद हैं।”
संजय दत्त पर भड़ास निकालते हुए एक यूजर ने लिखा, “1990 में यह माना जाता था कि संजय दत्त गलती से देश विरोधी गतिविधियों में शामिल थे, लेकिन आज वह फिर से देश के गद्दारों के साथ नजर आ रहे हैं।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “इसमें कोई शक नहीं है कि ये सब संजय दत्त का इतिहास है, हैरान क्यों हो रहे हो?” हालांकि इस तस्वीर के पीछे क्या सच्चाई है यह अभी तक किसी को नहीं पता है क्योंकि एक्टर ने इस फोटो पर अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी है। लेकिन फैन्स का गुस्सा लगातार बरकरार है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source