May 28, 2022

पूनम पांडे के 'आर्ट ऑफ सिडक्शन' की दीवानी हुई कंगना, 'द कश्मीर फाइल्स' पर बोलीं- भारतीय इतिहास की सबसे कामयाब फिल्म

wp-header-logo-329.png

लॉक अप
बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) द्वारा होस्ट किया जाने वाला रियलिटी शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। एकता कपूर द्वारा संचालित इस शो में कंट्रोवर्सियल सेलिब्रिटी कंगना की जेल में बंद हैं। लॉक अप 19 दिनों के भीतर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक बन गया है। वहीं बीते दिन शो में पूनम पांडे (Poonam Pandey) के सिजलिंग अदाओं की कंगना फैन बन गयी। वहीं एक्ट्रेस ने शो में ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) की खूब तारीफ़ की है।
आपका जो एक्ट था, जो रोल प्ले किया, वो सच में बहुत हॉट था
कंगना ने टास्क के दौरान पूनम के अद्भुत प्रदर्शन के बारे में बात की और उनके ‘आर्ट ऑफ सिडक्शन’ की प्रशंसा की। होस्ट ने सुझाव दिया कि उन्हें पसंद आया कि पूनम ने किस तरह से ‘आर्ट ऑफ सिडक्शन’ के बारे में बात की और इसे ‘हॉट’ रोल प्ले बताते हुए इसकी तारीफ की। कंगना ने कहा, “आपका जो एक्ट था, जो रोल प्ले किया, वो सच में बहुत हॉट था।”
‘द कश्मीर फाइल्स’ मौजूदा समय में सबसे चर्चित फिल्म
The Kashmir Files ????
No other Bollywood celeb supported #KashmirFiles like the way she supported. #TheKashmirFiles #Lockupp #KanganaRanaut #KashmiriPanditpic.twitter.com/nr7dhZT2Qr
वहीं अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी और दर्शन कुमार जैसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं द्वारा अभिनीत, विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ मौजूदा समय में सबसे चर्चित फिल्म है। वहीं शो में बीते दिन कंगना ने बंद प्रतियोगियों से फिल्म के बारे में बात करते देखा गया। कंगना रिलीज होने के बाद से ही इस फिल्म का समर्थन कर रही हैं। अब ‘लॉक अप’ एपिसोड में, एक्ट्रेस ने प्रतियोगियों से कहा कि पूरा देश 1990 के दशक में घाटी से कश्मीरी पंडितों के पलायन पर आधारित फिल्म के बारे में बात कर रहा है।

‘द कश्मीर फाइल्स’ ने बॉक्स ऑफिस पर सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए
‘द कश्मीर फाइल्स’ ने बॉक्स ऑफिस पर सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। उन्होंने कहा कि फिल्म लगभग 10-15 करोड़ रुपये के बजट पर बनी है लेकिन इसने मुनाफे के मामले में सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर को पीछे छोड़ दिया है। गौरतलब है कि ‘लॉक अप’ में मुनव्वर फारूकी, निशा रावल, पूनम पांडे, पायल रोहतगी, करणवीर बोहरा, सारा खान, अली मर्चेंट, सायशा शिंदे, बबीता फोगट, अंजलि अरोड़ा और अन्य जैसी हस्तियां हैं। करण कुंद्रा एकता कपूर द्वारा निर्मित कैप्टिव रियलिटी शो में जेलर हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source