October 3, 2022

गोल्डन मिरर शिमरी गाउन पहनकर जाह्नवी कपूर ने दिखाया हॉट अवतार, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

wp-header-logo-333.png

मौजूदा समय में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक हैं। स्टार किड्स के तौर पर उन्होंने भले ही इंडस्ट्री में कदम रखा हो लेकिन आज वह बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी है। जाह्नवी अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की वजह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं। वैसे जाह्नवी एक्टिंग के अलावा अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। उन्होंने हाल ही में अपने लेटेस्ट फोटोशूट से कई तस्वीरें शेयर की हैं और इन फोटोज को देख आप यही कहेंगे वाह, कितनी हॉट लग रही हैं।”
A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)
जान्हवी का सोशल मीडिया अकाउंट उनकी खूबसूरत और सेक्सी तस्वीरों से भरा है और यह कहना गलत नहीं है कि उन्हें खूबसूरती अपनी मां श्रीदेवी से विरासत में मिली है। फिलहाल ताजा तस्वीरों की बात करें तो एक्ट्रेस मैटेलिक मिरर वर्क और प्लंजिंग नेकलाइन के साथ फ्लोर-लेंथ गाउन में काफी ग्लैमरस लग रही हैं। अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए जान्हवी ने लिखा, “उन्होंने कहा कि मुझे प्रतिबिंबित करने की आवश्यकता है।”

जैसे ही उन्होंने इन शानदार तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया, हर तरफ से कमेंट्स आने शुरू हो गए। तारा सुतारिया ने कमेंट किया, ‘ब्रो हाउ’ के साथ फायर एमोजी। उन्हें जवाब देते हुए जान्हवी ने लिखा, ‘तारा सुतारिया आपसे कुछ नोट्स लिए।’ जान्हवी ने हाल ही में अपूर्व मेहता के स्टार-स्टडेड बैश में इस सेक्सी ड्रेस से इन्टरनेट का टेम्परेचर बढ़ाया है। इस बैश को कोई और नहीं बल्कि करण जौहर ने होस्ट किया था। इस दौरान कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, रकुल प्रीत सिंह, अनन्या पांडे, बॉबी देओल, गौरी खान और कई अन्य बड़ी हस्तियां भी शामिल हुई थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी अगली बार ‘दोस्ताना 2’ में लक्ष्य लालवानी के साथ दिखाई देंगी। वह राजकुमार राव के ओपोजिट ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में भी नजर आएंगी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author