July 1, 2022

आलीशान घर से लेकर लग्जरी गाड़ियां और खुद का प्राइवेट द्वीप, चंद फिल्मों के बावजूद जैकलीन ने कमाई है करोड़ों की संपत्ति

wp-header-logo-326.png

जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) श्रीलंकाई मूल की अभिनेत्री, मॉडल और 2006 की मिस यूनिवर्स श्रीलंका की विजेता हैं। श्रीलंका की ब्यूटीक्वीन आज बॉलीवुड पर राज कर रही है और अपना परचम चंद फिल्मों से लहरा चुकी हैं। अपने दम पर आज एक्ट्रेस के चाहने वालों की कमी नहीं है और बॉलीवुड की अमीर एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं। हाल ही में जैकलीन ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ करीबी के चलते सरकारी एजेंसियों के निशाने पर भी रही थी और इस मामले में जांच जारी है।
जैकलीन की नेट वर्थ
नेट वर्थ की बात जाए तो एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक जैकलिन फर्नांडीज की कुल संपत्ति लगभग 12 मिलियन डॉलर है जो लगभग 90 करोड़ रूपए के बराबर है। ब्रांड एंडोर्समेंट के उनके पोर्टफोलियो में 11 ब्रांड शामिल हैं। उनके ब्रांड एंडोर्समेंट में डाबर, नोवा द आईवियर ब्रांड, ट्रेसेम, कैसियो, द बॉडी शॉप, कलरबार कॉस्मेटिक्स शामिल हैं।
बिजनेस वुमन है जैकलिन

हाल ही में जैकलीन ने अपनी क्लोदिंग लाइन जस्ट एफ लांच की है और वो श्रीलंका के कोलंबो में रेस्तरां कामा सूत्र की भी मालकिन है। साथ ही उन्होंने जूस और सॉफ्ट ड्रिंक बनाने वाली स्टार्टअप राक्यन बेवरेजेज में निवेश किया है। सोर्स की माने तो जैकलीन के पास अपने होमटाउन श्रीलंका के दक्षिणी तट पर एक द्वीप भी है।
आलीशान घर और गाड़ियों की मालकिन हैं जैकलिन
हाल ही में जैकलीन ने मुंबई में आलिशान अपार्टमेंट खरीदा है, जिसकी कीमत करीब 12 करोड़ रूपए बतायी जा रही है। उनके पास कई लग्जरी कारें भी हैं जिनमें मर्सिडीज मेबैक 500 जिसकी कीमत लगभग 2.50 करोड़ रुपये, रेंज रोवर वोग की कीमत लगभग 2.10 करोड़ रुपये और जीप कंपास शामिल हैं।
बॉलीवुड में जैकलीन का करियर
जैकलीन ने अपने करियर की शुरुआत महज 14 साल की उम्र में बहरीन में विभिन्न टेलीविजन शो की मेजबानी करके की थी। उन्होंने 2009 में अमिताभ बच्चन और रितेश देशमुख के साथ फिल्म अलादीन से बॉलीवुड में शुरुआत की लेकिन उन्हें असली सफलता मिली साल 2011 में रिलीज़ हुई फिल्म मर्डर 2 से जो व्यावसायिक रूप से काफी सफल रही। इसके बाद उन्होंने कई बिग बजट फिल्मों में अभिनय किया, जिनमें हाउस फुल 2, हाउस फुल 3, किक और रेस 3 शामिल हैं। सलमान खान के किक अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्मों में से एक है। जैकलीन की आगामी फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ अटैक और मनोज बाजपेयी के साथ नेटफ्लिक्स की मूल फिल्म मिसेज सीरियल किलर शामिल हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source