March 23, 2023

Weekly Rashifal मेष से मीन (20-26 Feb): जानें कैसा रहेगा फरवरी महीने का यह सप्ताह?

wp-header-logo-629.png

Prabhat khabar Digital
मेष राशि के जातकों का इस सप्ताह जॉब में बॉस से सम्बन्ध अच्छे होंगे. आपसी सम्बन्धों में मधुरता बढेगी. दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा.
वृष राशि के जातकों का इस हफ्ते आर्थिक स्थितियों में सुधार होगा. नई दिशा प्राप्त होगी. अविवाहितों को विवाह का प्रस्ताव मिलेगा.
मिथुन राशि के जातकों से इस हफ्ते कार्यक्षेत्र में लोग प्रसन्न रहेंगे. आपसी संबंधों में मधुरता बढ़ेगी. नये प्रेम प्रसंग प्रारंभ होने के योग हैं.
कर्क राशि के जातकों को इस हफ्ते जॉब में तारीफ मिलेगी. लव लाइफ के लिए समय बढ़िया है. फैमिली लाइफ में हर्ष-विषाद की समानता रहेगी.
सिंह राशि के जातकों के परिवार में इस हफ्ते माहौल बढ़िया रहेगा. सामाजिक स्टेटस बढ़ेगा. प्रेम प्रसंग में गलतफहमियां दूर होंगी.
कन्या राशि के जातकों को इस हफ्ते नये लक्ष्य की प्राप्ति की होगी. बिजनेस में लाभ के अवसर मिलेंगे.
तुला राशि के जातकों को इस सप्ताह कैरियर में अच्छी सफलता मिलने के योग हैं. रोमांस के लिए समय बेहतरीन है. आपसी संबंधों में प्रगाढ़ता बढ़ेगी.
वृश्चिक राशि के जातकों को इस हफ्ते पुरस्कार-उपहार की प्राप्ति होगी. धन लाभ होगा. लव लाइफ में सफलता मिलेगी. फैमिली लाइफ में सुख-शांति का वातावरण रहेगा.
धनु राशि के जातकों के पर्सनल लाइफ में इस सप्ताह कुछ सुखद घटनाएं होंगी. पिछले दिनों से चली आ रही फैमिली लाइफ की समस्या हल होगी.
मकर राशि के जातकों को इस सप्ताह नौकरी में प्रमोशन मिलने की संभावना है. भौतिक सुख-सम्पन्नता में वृद्धि होगी. घर में किसी नये सदस्य का आगमन होगा.
कुंभ राशि के जातकों के जीवन में इस सप्ताह के अंत तक स्थितियां ठीक होंगी. नौकरी में बदलाव होने वाला है. जॉब में बॉस आपके काम से असंतुष्ट होंगे.
मीन राशि के जातकों के लिए इस सप्ताह जॉब में जिम्मेदारियां बढ़ेंगी. तनाव दूर होगा. नये वस्त्र-आभूषण की प्राप्ति होगी.

source