Deprecated: strpos(): Passing null to parameter #1 ($haystack) of type string is deprecated in /var/www/vhosts/rajasthancoverage.com/httpdocs/wp-content/plugins/latest-posts-block-lite/src/fonts.php on line 50

Deprecated: strpos(): Passing null to parameter #1 ($haystack) of type string is deprecated in /var/www/vhosts/rajasthancoverage.com/httpdocs/wp-content/plugins/magic-content-box-lite/src/fonts.php on line 50
April 1, 2023

सट्टा मटका : Satta King का कमाल, एक झटके में मालामाल, चेक करें लकी नंबरों वाला रिजल्ट

wp-header-logo-664.png

Who is Satta King : आजकल देश में ऑनलाइन सट्टा खेला जा रहा है. सट्टा एक प्रकार का जुआ है, लेकिन इन सट्टों का भी एक राजा होता है, जिसे सट्टा मटका कहते हैं. सट्टा मटका ऑनलाइन खेला जाता है और रोजाना इसका रिजल्ट निकाला जाता है. हालांकि, भारत में जुआ खेलना गैर-कानूनी और प्रतिबंधित है. इसके बावजूद बिना किसी मेहनत की मोटी कमाई के लिए जुआ, सट्टा और सट्टों का किंग सट्टा मटका में अपना पैसा लगाते हैं. हर किसी के मन में यह सवाल पैदा होता है कि आखिर ये सट्टा मटका है क्या, जिसे लोग ऑनलाइन खेलते हैं और मोटी कमाई करते हैं. आइए जानते हैं.

क्या है सट्टा मटका

एक रिपोर्ट के अनुसार, सट्टा मटका एक प्रकार का जुआ है, जिसमें खिलाड़ी अपनी किस्मत आजमाते हैं. सट्टा मटका को जुए का राजा या सट्टा किंग भी कहा जाता है. इसका कारण यह है कि इसमें व्यापक पैमाने पर जुआ खेला जाता है. हालांकि, भारत में जुआ गैर-कानूनी और प्रतिबंधित है. इसके बावजूद ऑनलाइन यह खेल एक बड़े पैमाने खेला जा रहा है. सट्टा मटका में जोखिम काफी है, लेकिन इससे लाभ भी अधिक होता है. इस कारण अधिकतर लोग इसकी ओर आकर्षित होते हैं और खेलते भी हैं. आप इसे खेलकर रातों रात गरीब भी हो सकते हैं और अमीर भी.

ऑनलाइन कैसे खेलते हैं

सट्टा मटका सालों से ऑनलाइन ही खेला जाता है. पेपर की कीमत चुनने वाले व्यक्ति के बजाय, जीतने वाले नंबर अब एक रैंडमली ऑनलाइन रूप से उत्पन्न होते हैं. लोग अब विभिन्न वेबसाइटों के माध्यम से सट्टा मटका लॉटरी में भाग लेते हैं, जिस पर सट्टा मटका लॉटरी खेल खेला जाता है. जैसे-जैसे समय बदला, अभ्यास भी हुआ, लेकिन ‘मटका’ नाम अपरिवर्तित रहा. अब ताश खेलने के पैक से तीन नंबर निकाले जाते हैं और फिर अपनी किस्मत आजमाई जाती है ऑनलाइन रिजल्ट के जरिए. ठीक इसी प्रकार सट्टा मटका से बहुत सारा धन जीतने वाले व्यक्ति को मटका राजा के रूप में जाना जाता है.

कहां देखें लाइव रिजल्ट

अब अगर कोई सट्टा मटका खेल रहा है, तो खेलने वाले को टिप्स और जानकारी देने के लिए कई ऐप और वेबसाइट भी उपलब्ध हैं और इन वेबसाइट्स पर सट्टा मटका के रिजल्ट लाइव दिखाए जाते हैं. इतना ही नहीं कई ऐप ऐसे भी हैं, जो सट्टा मटका के नतीजों का पहले से अनुमान लगाते हैं. इन ऐप और वेबसाइट में सट्टा मटका से जुड़े नंबर्स भी बताए जाते हैं. जो जीतने के लिए महत्वपूर्ण होते हैं. सट्टा मटका वेबसाइट पर सट्टा मटका के रिजल्ट लाइव पेश किए जाते हैं. इसके अलावा, सट्टा मटका गेम खेलने के लिए कई ऐप भी हैं. इन वेबसाइट पर प्रत्येक सट्टा मटका की टाइमिंग लिखी होती है, जिसमें वो नतीजे का अनुमान लगाते हैं. इसके अलावा एक्सपर्ट और नतीजों का अनुमान लगाने का भी इंतजाम होता है.

भारत में जुआ खेलना गैरकानूनी

बता दें कि सट्टा या सट्टा मटका कानूनी नहीं है और भारत में प्रतिबंधित है. रतन खत्री सट्टा मटका के संस्थापक हैं. आज की डिजिटल दुनिया में, सबसे लोकप्रिय लॉटरी-आधारित गेम सट्टा मटका ने ऑनलाइन अपना स्थान बना लिया है. भारत में 1867 का सार्वजनिक गेमिंग अधिनियम के खिलाफ जाकर सट्टा खेलने वालों को 200 रुपये तक का जुर्माना या 3 महीने तक के कारावास का सामना करना पड़ सकता है. कल्याण सट्टा या किसी अन्य प्रकार का जुआ या सट्टा खेल भारत में अवैध है.

18 फरवरी का लकी नंबर

Golden Ank

4-9-2-7

आज का रिजल्ट

TIME BAZAR

347-4

SUPER DAY

144-9

ANTA MORNING

289-91-678

MAHARAJ TIME

278-7

SUPER RATAN DAY

450-9

SUPER TIME

145-0

फाइनल अंक

KALYAN NIGHT – 8

KALYAN – 0

SRIDEVI NIGHT – 4

SRIDEVI – 0

TIME BAZAR – 0

MAIN BAZAR – 8

MILAN DAY – 6

SRIDEVI MORNING – 6

KALYAN MORNING – 4

MADHUR DAY – 2

MADHURI NIGHT – 4

MILAN MORNING – 8

MILAN NIGHT – 4

OLD MAIN MUMBAI – 0

KARNATAKA DAY – 8

KUBER – 4

MADHURI – 8

MADHUR NIGHT – 2

RAJDHANI NIGHT – 0

वैधानिक चेतावनी : प्रभात खबर डॉट कॉम किसी को भी सट्टा या जुआ खेलने के लिए प्रेरित या समर्थन नहीं करता और पाठकों से अनुरोध करता है कि ऐसे खेल को खेलने से बचें वरना कानूनी कार्रवाई हो सकती है.

source