June 26, 2022

चेतन शर्मा ने दिया बड़ा बयान, भारत के इस खिलाड़ी को बताया खतरनाक गेंदबाज-Video

wp-header-logo-348.png

खेल। भारतीय टीम (Indian team) चयन समिति के अध्यक्ष चेतन शर्मा (Chetan Sharma) ने शनिवार को एक जारी बयान कहा कि बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) की गेंद को समझना बेहद ही मुश्किल भरा काम है। उन्होंने आगे कहा कि बीते साल वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ वनडे मुकाबलों में चोट और उसके बाद की सर्जरी से वापसी करने के बाद कुलदीप को टीम में लंबे वक्त तक चलाने की योजना है।

कुलदीप को बताया बेहतरीन गेंदबाज
????️????️ “We will groom future captains under him.”

The Chairman of the All-India Senior Selection Committee, Mr. Chetan Sharma, spoke about @ImRo45 being named the #TeamIndia ???????? Test Captain. pic.twitter.com/SPaJvFMVEO
शनिवार को कुलदीप की टीम में वापसी का मसला तब शुरू हुआ जब उन्हें श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए 5 स्पिनरों में से एक के रूप में चुना गया। शर्मा ने आगे कहा, कुलदीप को आगामी टेस्ट सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है, क्योंकि उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है और सबसे महत्वपूर्ण चीज जो वह लाते हैं, वह है उनकी शानदार गेंदबाजी, जिसे बल्लेबाजों के लिए समझना बेहद ही मुश्किलों भरा काम है। इस चयन समिति का विचार यह है कि आप जिसके साथ जा रहे हैं, उन्हें लंबे सकत तक टीम में खेलने का मौका देना।

लंबे समय के बाद वापसी

चेतन शर्मा ने कहा कि कुलदीप हमारे लिए एक बेहतरीन गेंदबाज हैं और वह अच्छे प्रदर्शन के चलते भी कुछ परिस्थितियों के कारण टीम से बाहर कर दिए गए थे। अब हमारी सोच उन्हें लंबे वक्त तक टीम में बनाए रखने की है। अगर वह वनडे में इस शानदार प्रदर्शन को बरकरार रखते हैं तो वह टीम के लिए अहम खिलाड़ी बन सकते हैं।
Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source