January 29, 2023

Video: SRH की मालकिन काव्या मारन पर फिदा हुआ फैन, LIVE मैच के दौरान शादी के लिए किया प्रोपोज

wp-header-logo-307.png

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL )की फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद की सह-मालिकन काव्या मारन (Kavya Maran) नियमित रूप से आईपीएल मैचों के दौरान स्टैंड से अपनी टीम के लिए चियर करती नजर आती हैं। अब काव्या साउथ अफ्रीका टी20 लीग (South African T20 League) में भी कुछ ऐसा ही करती दिख रही हैं।इस वजह से आईपीएल की ‘क्रश’ काव्या मारन दक्षिण अफ्रीका में भी सुर्खियों में आ गई हैं। काव्या साउथ अफ्रीका टी-20 लीग की फ्रेंचाइजी सनराइजर्स इस्टर्न केप (Sunrisers Eastern Cape) के लिए चियर कर रही हैं, ये फ्रेंचाईजी भी सनराइजर्स की ही फ्रेंचाईजी है, जो SA20 लीग में हिस्सा ले रही हैं।
लाइव मैच के दौरान किया प्रोपोज
सन नेटवर्क के मालिक कलानिधि मारन (Kalanithi Maran) की बेटी काव्या अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं और इस बार भी वह एक अलग वजह से सुर्खियों में हैं। गुरुवार (19 जनवरी) को साउथ अफ्रीका टी20 लीग का 14वां मैच पार्ल रॉयल्स और सनराइजर्स ईस्टर्न केप (Paarl Royals and Sunrisers Eastern Cape) के बीच खेला जा रहा था। इस दौरान एक साउथ अफ्रीकी फैन काव्या मारन (Kavya Maran) के लिए ‘शादी का प्रस्ताव’ लेकर पहुंचा हुआ था।
पार्ल रॉयल्स की पारी (Paarl Royals innings) के आठवें ओवर की समाप्ति के बाद कैमरामैन ने एक अफ्रीकी प्रशंसक पर कैमरा केंद्रित किया और फिर प्रशंसक को एक बैनर पकड़े देखा गया। बैनर पर लिखा था, “काव्या मारन, क्या तुम मुझसे शादी करोगी?” वीडियो को लीग के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया था, जिसके बाद से यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी वायरल (social media platform) हो रहा है।
Looks like someone needs a bit of help from @Codi_Yusuf on how to propose in the BOLAND. 💍#Betway #SA20 | @Betway_India pic.twitter.com/ZntTIImfau
आईपीएल 2023 की मिनी नीलामी में भी देखा गया
आपको बता दें कि काव्या सनराइजर्स (Sunrisers) के मामलों में सक्रिय रूप से भाग लेती नजर आती हैं और हाल ही में उन्हें आईपीएल 2023 की मिनी नीलामी में भी देखा गया था, जो 23 दिसंबर, 2022 को कोच्चि में हुई थी। नीलामियों के अलावा, वह नियमित रूप से टीम के मैचों में भी शामिल होती हैं। इसके अलावा बता दें कि फैंस काव्या को आईपीएल का ‘क्रश’ माना जाता है। आईपीएल के दौरान जब काव्या (Kavya) पहली बार कैमरों के सामने आई तो उन्हें ‘मिस्ट्री गर्ल’ कहकर बुलाया गया था, लेकिन जब उनकी पहचान हो गई, तो वह आईपीएल की क्रश (crush of IPL) बन गई हैं।
© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author