February 8, 2023

Video: दोहरा शतक जड़ने पर चहल ने शुभमन के लिए मजे, बोले- कल रात को…

wp-header-logo-288.png

भारत ने हैदराबाद में खेले गए पहले वनडे में न्यूजीलैंड को 12 रन से हराकर (Ind beat NZ) तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। इस मैच में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 349 रन बनाए और शुभमन गिल (Shubman Gill) ने भारत को यहां तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई। शुभमन ने दोहरा शतक लगाकर पूरी दुनिया को अपना फैन बना लिया। शुभमन गिल को उनकी शानदार पारी (208) के लिए मैन ऑफ द मैच (Man of the Match) के पुरस्कार से भी नवाजा गया।
BCCI ने एक वीडियो शेयर किया
इसी क्रम में बीसीसीआई (BCCI) ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इसमें देखा जा सकता है कि पहले शुभमन केक काटते हैं और फिर हार्दिक पांड्या, विराट कोहली और युजवेंद्र चहल (Hardik Pandya, Virat Kohli and Yuzvendra Chahal) समेत कई खिलाड़ी इस ऐतिहासिक पारी पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आते हैं। इस दौरान युजवेंद्र चहल ने एक बार फिर अपना मजाकिया अंदाज दिखाते हुए कुछ ऐसा कह दिया, जिसे सुनकर फैंस हैरान रह गए।
जब चहल से शुभमन के दोहरे शतक (Shubman’s double century) पर प्रतिक्रिया देने के लिए कहा जाता है, तो वे कहते हैं, “शानदार, उसने वही किया जो मैंने उसे कल रात कहा था।” मैंने उनसे कहा कि जब आप अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हों तो पूरे 50 ओवर खेलकर वापस आएं और आप नतीजा देख सकते हैं।
Double Century ✅
Double the celebration 👌#TeamIndia members describe @shubmangill‘s incredible Double Ton in Hyderabad in their own style 😎#INDvNZ pic.twitter.com/UTf7oOJds4
सोशल मीडिया पर छाए हैं गिल

बता दें कि चहल अपने फनी और मजेदार बयान देने के लिए जाने जाते हैं। जब सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ T20I में शतक बनाया, तो यूजी ने कहा कि “मैं सूर्या का बल्लेबाजी कोच हूं”। वहीं, कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) के शानदार प्रदर्शन के बाद उन्होंने कहा था कि वह उनके बॉलिंग कोच भी हैं। इसके अलावा शुभमन गिल की बात करें तो गिल इस वक्त सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं और हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। इस बीच टीम इंडिया ने उनके दोहरे शतक (Shubman’s double century) का जश्न भी मनाया। शुभमन के दोहरे शतक के बाद टीम इंडिया ने केक कट सेलिब्रेशन पूरा किया।
© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author