May 21, 2022

Pro Kabaddi League: हरियाणा स्टीलर्स के सामने चित हुए पुनेरी पलटन, पिंक पैंथर को भी मिली करारी मात

wp-header-logo-442.png

खेल। प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) में बुधवार को 2 मैच खेले गए। दिन का पहला मुकाबला हरियाणा (Haryana Steelers) और पुणेरी पलटन (Puneri Paltan) के बीच खेला गया। यह मुकाबला हरियाणा ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 37-30 से जीत लिया। पहले हाफ में दोनों ही टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली और स्कोर 14-14 से बराबरी पर था और दोनों ने 5-5 रेड प्वाइंट भी हासिल कर रखे थे। लेकिन इसके बाद हरियाणा स्टीलर्स (Haryana Steelers) ने शानदार प्रदर्शन करते हुए असली रंग दिखाया और दूसरे हाफ में पुणेरी पलटन के 16 के मुकाबले 23 अंक हासिल कर लिए। इस हाफ में हरियाणा को 9 रेड प्वाइंट मिले जबकि 4 ऑल आउट प्वाइंट भी टीम ने हासिल किए। इस तरह हरियाणा ने इस मैच में 37-30 से जीत दर्ज की। यह इस सीजन में हरियाणा की चौथी जीत है जबकि पलटन की इस सीजन में 7वी हार है।
Dosti yaari ek taraf, match jeetne ka junoon ek taraf! ????@HaryanaSteelers win their 4️⃣th match of the season against @PuneriPaltan! ????#HSvPUN #SuperhitPanga pic.twitter.com/zTrYbGKYKZ
विकास रहे जीत के हीरो

हरियाणा स्टीलर्स की इस शानदार जीत के हीरो विकास कंडोला (Vikas Kandola) रहे। विकास ने 8 अंक हासिल किए। उनके अलावा जयदीप समेत मोहित ने भी 7-7 अंक प्राप्त किए। वहीं, पुणे के लिए विश्वास एस ने दूसरे हाफ में अच्छा खेल दिखाते हुए 7 अंक हासिल जबकि नितिन तोमर ने 5 अंक। पुणेरी पलटन अंक फिलहाल अंत तालिका में 11वें नंबर पर है।
दूसरा मुकाबले का हाल
.@Telugu_Titans ki season ki pehli jeet ????

Let’s just leave it at that!#JPPvTT #SuperhitPanga pic.twitter.com/XcPjIlqV1X
दिन का दूसरा मुकाबला तेलुगू टाइटंस और पिंक पैंथर्स के बीच खेला गया। यह मुकाबला बड़ा ही रोमांचकारी रहा और आखिरी रेड तक गया। टाइटंस ने यह मुकाबला 35-34 से जीता और तेलुगु की यह इस सीजन की पहली जीत है। हालांकि, मुकाबले का पहला हाफ जयपुर पिंक पैंथर्स के नाम रहा था। इस हाफ में पैंथर ने टाइटंस के 9 के मुकाबले 11 रेड प्वाइंट्स हासिल करे थे। लेकिन अंत में तेलुगू टाइटंस ने शानदार वापसी करते हुए जयपुर पिंक पैंथर्स को हरा दिया।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source