May 23, 2022

IND vs SA: टॉस हारते ही ट्रोलर्स के निशाने पर आए KL Rahul, सोशल मीडिया पर उड़ा मखौल

wp-header-logo-435.png

IND vs SA: टॉस हारते ही ट्रोलर्स के निशाने पर आए KL Rahul
खेल। भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच पार्ल के बोलैंड पार्क (Boland Park, Paarl) में पहला वनडे मुकाबला खेला जा रहा है। इस मुकाबले में भारतीय टीम की अगुवाई रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की जगह केएल राहुल (KL Rahul) कर रहे हैं। बतौर कप्तान राहुल का ये पहला वनडे मुकाबला है। लेकिन मुकाबला शुरु होने से पहले ही केएल राहुल साउथ अफ्रीका के खिलाफ टॉस हार गए।
केएल राहुल टॉस हार गए
दरअसल बुधवार से शुरु हुई तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में ही केएल राहुल मेजबान टीम के कप्तान टेम्बा बावुमा से टॉस हार गए। जिसके बाद भारतीय टीम को पहले गेंदबाजी करनी पड़ी है।
Toss News – South Africa have won the toss and elect to bat first in the 1st ODI.

Follow the game here – https://t.co/PJ4gV8SFQb #SAvIND pic.twitter.com/TmxKgM6xnp
ट्रोलर्स के निशाने पर राहुल

वहीं केएल राहुल के टॉस हारते ही सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने उन्हें घेरना शुरु कर दिया। इस दौरान लोगों ने ट्विटर पर कई ट्विट किए। इस दौरान कई लोगों ने ट्विटर पर राहुल को विराट कोहली की संज्ञा दे दी। टॉस हारने में कुछ लोगों ने कोहली के बाद राहुल को अनलकी करार दे दिया।

KL rahul started his captaincy stint on higher note like kohli always do (loosing toss) ????‍♂️#KLRahul

“Winning or losing the toss is not in our hands” – KL Rahul
हालांकि, इस दौरान कुछ लोगों ने राहुल को सपोर्ट भी किया। बता दें कि भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से टेस्ट सीरीज गंवानी पड़ी थी। वहीं मुकाबले की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करते हुए साउथ अफ्रीका बेहतरीन खेल रही है। मेजबान टीम भारतीय टीम को कड़ी टक्कर दे रही है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source