January 29, 2023

IND vs NZ: शास्त्री ने दिया कोहली को लेकर बड़ा बयान, बोले- ODI छोड़कर खेलना चाहिए रणजी मैच

wp-header-logo-295.png

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India and Australia) के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी 9 फरवरी से शुरू होने जा रही है। इस सीरीज में टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट मैच खेले जाएंगे। यह इन चार टेस्ट मैचों से पता चलेगा कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship) के फाइनल में किन दो टीमों के बीच मुकाबला होगा। हालांकि इस अहम सीरीज से पहले टीम इंडिया के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है। आइए जानते हैं क्या कहा…
रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने आगामी ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए विराट कोहली को एक अहम सलाह दी है। शास्त्री ने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी बॉर्डर-गावस्कर सीरीज (Border-Gavaskar series) से पहले विराट कोहली को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरा वनडे छोड़कर रणजी ट्रॉफी मैच खेलना चाहिए। भारत और न्यूजीलैंड (Ind and NZ) के बीच हैदराबाद में खेले गए पहले वनडे मैच के दौरान कमेंट्री करते समय रवि शास्त्री ने कहा, “मेरा हमेशा से मानना रहा है कि आप अधिक प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेले हैं, खासकर जब आप भारत में बहुत अधिक खेलने जा रहे हैं। बस लगता है कि आपके टॉप खिलाड़ी पर्याप्त प्रथम श्रेणी क्रिकेट नहीं खेलते हैं। मुझे लगता है कि विराट कोहली (Virat Kohli) को न्यूज़ीलैंड के खिलाफ तीसरा वनडे नहीं खेलकर, बॉर्डर गावस्कर सीरीज (Border Gavaskar series) की तैयारी के लिए रणजी मैच (Ranji matches) खेलने चाहिए।”
इस दिन से शुरू होगा रणजी का मैच
उन्होंने साथ ही कहा, ‘यहां काफी क्रिकेट है, आप रिस्क नहीं लेना चाहेंगे। लेकिन कभी-कभी आपको स्मार्ट होना पड़ता है और बड़ी तस्वीर को देखते हुए कुछ मैचों को छोड़ना पड़ता है और अब बड़ी तस्वीर ऑस्ट्रेलिया है।” आपको बता दें कि विराट कोहली की घरेलू टीम दिल्ली (team Delhi) 24 जनवरी से हैदराबाद के खिलाफ रणजी ट्रॉफी 2022 की शुरुआत करेगी। हालांकि विराट कोहली अपने पूर्व कोच (former coach’) की इस सलाह को मानेंगे या नहीं, यह तो वक्त ही बताएगा।

© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author