May 23, 2022

स्टाइल और फैशन से फेमस हो चुकी जाह्नवी कपूर जीती है एक शाही जिंदगी, इतनी है नेट वर्थ

wp-header-logo-451.png

श्रीदेवी (Sri Devi) और बोनी कपूर (Boney Kapoor) की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) आज एक पॉपुलर फेस है। इस समय बॉलीवुड में कई स्टार किड्स का दबदबा है। इस लिस्ट में एक्ट्रेस और युथ आइकन जान्हवी कपूर का नाम भी शामिल है। एक्ट्रेस अब तक बहुत कम फिल्मों में नजर आयी हैं लेकिन अपने हॉट और सेक्सी फोटोज से फैन्स के दिलों पर राज करती हैं। सोशल मीडिया पर जाह्नवी लगातार एक्टिव रहती हैं और अपने बोल्ड अवतार से लोगों के बीच छा गयी हैं। 25 वर्षीय इस एक्ट्रेस में टैलेंट की कोई कमी नहीं है तभी तो इतनी कम उम्र में वह करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं।
करोड़ों कमाती हैं जाह्नवी
एक अंग्रेजी वेबसाइट की माने तो जाह्नवी कपूर की कुल संपत्ति 58 करोड़ रुपये से ज्यादा है। एक्ट्रेस की सलाना कमाई 5 करोड़ रुपये से अधिक है। एक्ट्रेस अपनी कमाई के जरिए एक शाही जिंदगी जीती है। उनके पास मर्सिडीज-मेबैक लग्जरी सेडान कार है जिसकी कीमत लगभग 2 करोड़ रूपये हैं वहीं उनके पास एक ऑडी ए6 कार भी है। उन्होंने मुंबई में खुद का एक अपार्टमेंट खरीदा है जिसकी कीमत लगभग 39 करोड़ रुपये हैं। वह अपनी शानदार एक्टिंग से बॉलीवुड की हाइएस्ट अरनिंग एक्ट्रेस में से एक हैं। एक्टिंग के अलावा उनकी कमाई का जरिया ब्रांड एंडोर्समेंट और मॉडलिंग है।
कई चैरिटी से जुड़ी है जाह्नवी
इस बात से कोई इंकार नहीं है कि अब तक अपनी मां श्रीदेवी की तरह जाह्नवी इंडस्ट्री में सिक्का नहीं जमा पायी हैं। लेकिन इसमें भी दोराय नहीं है कि उनकी अपनी एक अलग छवि है। रिपोर्ट्स के अनुसार जाह्नवी काफी सोशल है और अपनी कमाई का एक बड़ा हिस्सा चैरिटी को देती हैं। वह कई सामाजिक मुद्दों पर काम कर रहे आर्गेनाइजेशन से जुड़ी हैं और उनके लिए बढ़चढ़ कर काम करती हैं। जाह्नवी कपूर इन दिनों अपने स्टाइल और फैशन स्टेटमेंट के लिए भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। आए दिन एक्ट्रेस अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं और फैंस के बीच बनी रहती हैं। श्रीदेवी की लाडली को इंस्टाग्राम पर 15 मिलियन से अधिक लोग फॉलो करते हैं।
जल्द कई फिल्मों में नजर आएंगी जाह्नवी
वर्क फ्रंट की बात करें तोजान्हवी कपूर ने ईशान खट्टर के ओपोजिट फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इसके बाद एक्ट्रेस ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’, ‘घोस्ट’, और ‘रूही’ में नजर आयी थी। जान्हवी कपूर ने ईशान खट्टर के ओपोजिट फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इसके बाद एक्ट्रेस ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’, ‘घोस्ट’, और ‘रूही’ में नजर आयी थी। इन फिल्मों में एक्ट्रेस की एक्टिंग की बहुत तारीफ हुई है। वहीं जाह्नवी जल्द ही ‘दोस्ताना 2’ और ‘गुडलक जैरी’ में नजर आएंगी।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source