February 6, 2023

रकुल प्रीत की 'छतरीवाली' से होगी सिद्धार्थ की 'मिशन मजनू' की टक्कर, जानें कौन पड़ेगा किस पर भारी

wp-header-logo-299.png

मिशन मजनू और छतरीवाली (फिल्म पोस्टर फोटो)
Chhatriwali VS Mission Majnu: ओटीटी प्लेटफॉर्म की पॉपुलैरिटी बढ़ने के बाद बॉलीवुड के लोकप्रिय सितारों की फिल्मों को भी सीधा ओटीटी पर रिलीज किया जाने लगा। फिल्मों के शौकीन ओटीटी के तमाम प्लेटफॉर्म पर सीरीज और फिल्मों का लुफ्त उठाते हैं। इस शुक्रवार यानी 20 जनवरी को दो पॉपुलर स्टार्स (Bollywood Popular Stars) की फिल्में रिलीज होने वाली है। इस रिपोर्ट में बात एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की छतरीवाली और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) स्टारर ‘मिशन मजनू’ (Mission Majnu) के बारे में कर रहे हैं।
छतरीवाली (Chhatriwali)
साउथ की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह, जो हिंदी फिल्मों में भी अपनी खास पहचान बना चुकी हैं। अपनी रिलीज होने वाली फिल्म ‘छतरीवाली’ (Chhatriwali) की वजह से चर्चा में बनी हुई है। छतरीवाली फिल्म रिलेशनशिप में आने वाले कपल की सुरक्षा और उन सभी चीजों पर बात करती है, जिन जरूरी विषयों पर बात करना तक ठीक नहीं माना जाता है। रकुल प्रीत सिंह की भूमिका की बात करें तो वह फिल्म छत्रीवाली में एक कंडोम फैक्ट्री में कंट्रोल हेड की भूमिका अदा करती नजर आने वाली हैं। फिल्म में यौन शिक्षा के महत्व को भी दर्शाया गया है। ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 (ZEE5) पर ‘छतरीवाली’ 20 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इसके प्रमोशन में भी रकुल प्रीत काफी ज्यादा मेहनत कर रही है। रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि छतरीवाली को अच्छा रिस्पॉन्स मिलने वाला है।
मिशन मजनू (Mission Majnu)

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ‘मिशन मजनू’ में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर उनके फैंस के बीच खासा क्रेज भी देखने को भी मिल रहा है। फिल्म से जुड़ी रिपोर्ट में बताया गया है कि यह एक सच्ची घटना से प्रेरित कहानी पर आधारित है। फिल्म एक स्पाई-थ्रिलर कहानी पर केंद्रित है और इसका सीधा संबंध अतीत से जुड़े भारत के सबसे जरूरी मिशनों में से एक के बारे में बताया गया है। स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें कुमुद मिश्रा, परमीत सेठी, शारिब हाशमी, मीर सरवर और जाकिर हुसैन भी शामिल हैं। शांतनु बागची के निर्देशन में बनी यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT platform Netflix) पर 20 जनवरी को रिलीज होने वाली है। सिद्धार्थ की फिल्म को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि यह रकुल प्रीत की फिल्म से आगे निकल सकती है।

© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author