May 25, 2022

धनुष और ऐश्वर्या का नहीं हुआ है तलाक, एक्टर के पिता ने दोनों के अलग होने की बताई वजह

wp-header-logo-450.png

शादी के 18 साल बाद साउथ सुपरस्टार धनुष (Dhanush) और ऐश्वर्या (Aishwarya) का एक दूसरे से अलग होने का फैसला फैंस के लिए एक झटके से कम नहीं है।उनके तलाक की खबर सामने आने के बाद से ही तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही है। कई रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि दोनों के अलग होने की वजह धनुष का अफेयर्स है। इस बीच दोनों के रिश्ते को लेकर धनुष के पिता और फिल्म निर्माता कस्तूरी राजा (Kasthuri Raja) ने चुप्पी तोड़ी है और इस बारे में खुलकर बात की है। उन्होंने कहा कि मीडिया में खबरें आ रही कि धनुष और ऐश्वर्या का तलाक हो चुका है, यह सिर्फ एक अफवाह है। उन्होंने कहा कि इसका वास्तविकता से कोई लेना-देना नहीं है।
कस्तूरी राजा ने कहा कि ”धनुष और ऐश्वर्या तलाक नहीं ले रहे हैं। यह सिर्फ एक झगड़ा है जो हर कपल के बीच में होता है। यह सिर्फ एक पारिवारिक झगड़ा जिसमें दोनों के बीच सिर्फ असहमति है। लेकिन इसका मतलब यह बिलकुल नहीं है कि दोनों तलाक ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि फिलहाल धनुष और ऐश्वर्या दोनों ही चेन्नई में नहीं हैं। वे दोनों हैदराबाद में हैं और मेरी दोनों से बात हुई है। मैंने दोनों को इस बारे में समझाया है।”
A post shared by Aishwaryaa R Dhanush (@aishwaryaa_r_dhanush)
धनुष के पोस्ट को शेयर करते हुए ऐश्वर्या ने इंस्टाग्राम पर इस बात कि जानकारी दी थी। म्युचअल बयान में उन्होंने लिखा था कि “हम 18 साल तक साथ रहे जिसमें हम दोस्त, कपल और पैरेंट्स की तरह रहे। इस दौरान हमने बहुत कुछ देखा है। आज हम अपने रास्ते अलग कर रहे हैं। मैं और ऐश्वर्या अब एक कपल के तौर पर अलग हो रहे हैं। हम एक दूसरे से अलग होकर खुद की तलाश करेंगे। कृपया हमारे निर्णय का सम्मान करें और हमें गोपनीयता दें।”

बता दें कि धनुष की पत्नी ऐश्वर्या साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की बड़ी बेटी हैं। उनकी शादी साल 2004 में तमिल रीति-रिवाजों से हुई थी। जब ऐश्वर्या और धनुष की शादी हुई थी तब धनुष की उम्र 21 साल और ऐश्वर्या की उम्र 23 साल थी। फ़िलहाल दोनों के दो बेटे हैं, यात्रा और लिंग । कई समय से दोनों के अलग होने की अटकलें लगाई जा रही थी। दोनों की लव स्टोरी एक फिल्म की कहानी से कम नहीं थी ऐसे में उनके अलग होने कि ख़बरें फैंस के लिए एक बड़ा झटका है। वर्क फ्रंट की बात करें तो धनुष हाल ही में फिल्म ‘अतरंगी रे’ में अक्षय कुमार और सारा अली खान के ओपोजिट नजर आए थे। इस फिल्म में सुपरस्टार के अभिनय की जमकर सराहना हुई और फैंस का ढ़ेर सारा प्यार मिला है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source