May 28, 2022

कोरोना से जंग लड़ रहे एक्टर शहीर शेख के पिता का निधन, अली गोनी ने किया ट्वीट

wp-header-logo-454.png

देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) का संक्रमण एक बार फिर तेजी से फैल रहा है। महामारी से आए दिन लोगों की मौत हो रही है। इस बीच टीवी के पॉपुलर एक्टर शहीर शेख (Shaheer Sheikh) के पिता शाहनवाज शेख का महामारी से निधन हो गया है। एक्टर के पिता काफी समय से बीमार थे और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। इस बात की जानकारी खुद शहीर ने एक ट्वीट के जरिए दी थी। वहीं अब टीवी एक्टर अली गोनी ने शहीर शेख के पिता के निधन की खबर दी है। टीवी एक्टर एली गोनी ने एक ट्वीट में लिखा है, ”अल्लाह चाचा की आत्मा को शांति दें। शहीर मजबूत रहे भाई।”
Inna Lillahi wa inna ilayhi raji’un ???????? May Allah rest uncle’s soul in peace bhai @Shaheer_S stay strong bhai ❤️
बता दें कि शहीर शेख के पिता कोविड पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद उनका इन्फेक्शन काफी बढ़ गया था। इसलिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। हालांकि शहीर शेख की ओर से अभी तक अपने पिता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। वहीं अली गोनी के फैन्स उनके द्वारा शहीर शेख के पिता के बारे में दी गई जानकारी से बेहद दुखी हैं। शहीर शेख के फैंस अभी उनके पिता की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं और शहीर शेख को अपने परिवार के लिए मजबूत रहने के लिए कह रहे हैं।

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने शहीर शेख के पिता को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, “अल्लाह उन्हें जन्नत उल फिरदौस में सर्वोच्च पद प्रदान करे और उनके परिवार को मुश्किल समय से निपटने की शक्ति दे। आमीन…” एक अन्य फैंस ने लिखा, “मैं आपके लिए बहुत दुखी हूं। पिता का जाना, शहीर शेख। कृपया मेरी संवेदना स्वीकार करें। मेरी प्रार्थना आपके और आपके प्रियजनों के साथ है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे..। ”
बता दें कि इससे पहले सोमवार को शाहीर शेख ने अपने फैंस के साथ इस बारे में जानकारी साझा किया और अपने पिता के वेंटिलेटर पर होने की जानकारी दी। उन्होंने अपने फैंस से उनके पिता के जल्द ठीक होने की प्रार्थना करने का आग्रह किया था। वर्क फ्रंट की बात करें तो शहीर शेख ऑल्ट बालाजी के सीरीज पव‍ित्र रिश्ता 2 में नजर आ रहे हैं। इस शो में उनकी अंक‍िता लोखंडे के साथ केमिस्ट्री लाजवाब है जिसे फैंस का काफी प्यार मिल रहा है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source