January 27, 2023

ऑस्ट्रेलिया को चैंपियन बनाने वाले कप्तान पर गर्लफ्रेंड ने लगाए चीटिंग के आरोप, बीच सड़क पीटा, वीडियो वायरल

wp-header-logo-293.png

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम (Australian cricket team) के पूर्व कप्तान और विश्व कप विजेता माइकल क्लार्क इस समय सुर्खियों में हैं। इसके पीछे की वजह उनका बयान या किसी खिलाड़ी पर टिप्पणी नहीं है, बल्कि उनकी लव लाइफ है। दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क (Australia captain Michael Clarke) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (viral on social media) हो रहा है। वीडियो में उनकी गर्लफ्रेंड आरोप लगा रही है। साथ ही, उन पर थप्पड़ों की भी बरसात कर रही हैं।
वीडियो में क्या था
बता दें कि वायरल वीडियो में क्लार्क (Clarke) यह कहते नजर आ रहे हैं कि उन पर लगे धोखाधड़ी के आरोप गलत हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना तब हुई जब माइकल क्लार्क क्वींसलैंड में छुट्टियां मना रहे थे। वहां उनकी बहन जैस्मिन और उनके पति कार्ल स्टेफनोविक (Karl Stefanovic) भी मौजूद थे। इसके अलावा रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि उनकी वर्तमान प्रेमिका जेड ने उन पर अपनी पूर्व प्रेमिका पिप एडवर्ड्स (Pip Edwards) के साथ अवैध रिश्ता रखने के आरोप लगाए हैं।
Michael Clarke and Stefanovic fight 🙈🤣
his girlfriend, #leakedvideos #fight,#jamespacker,
#MichaelClarke#leakedvideos #fight

watch⬇️⬇️⬇️⬇️https://t.co/4GDfPDbC2f pic.twitter.com/jCg6N7ipFr

कई लड़कियों से रहा है रिश्ता
गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया को अपनी कप्तानी में 2015 वर्ल्ड कप जिताने वाले माइकल क्लार्क (Michael Clarke) की कई गर्लफ्रेंड रही हैं। इतना ही नहीं उन्होंने शादी भी की है, जो ज्यादा दिन नहीं चली। माइकल का पहला रिश्ता मॉडल लारा बिंगले के साथ था। हालांकि साल 2010 में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। इसके बाद साल 2012 में क्लार्क ने काइली बोल्डी (Kylie Boldy) नाम की लड़की से शादी की। 2015 में दोनों एक बच्चे के माता-पिता भी बने, लेकिन 2020 में दोनों अलग हो गए। हालांकि उस वक्त इसे लेकर भी चर्चा तेज हो गई थी। वह क्लार्क अपने पुराने दोस्त पिप एडवर्ड्स को पसंद करने लगी है, जो एक फैशन डिजाइनर (fashion designer) है।
© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author