May 23, 2022

एवलिन शर्मा ने बेटी को ब्रेस्टफीडिंग कराते हुए शेयर की फोटो, फैंस बोले- 'So cute'

wp-header-logo-452.png

बॉलीवुड एक्ट्रेस एवलिन शर्मा (Evelyn Sharma) हाल ही में मां बनी हैं। एवलिन शर्मा ने नवंबर 2021 में पति तुषार भिंडी (Tushaan Bhindi) के साथ अपनी बेटी का स्वागत किया। जिसके बाद एक्ट्रेस लगातार अपने फैंस के साथ पहली बार मां के रूप में अपने अनुभव साझा कर रही हैं। वहीं गुरुवार को एक्ट्रेस ने बेटी को ब्रेस्टफीड कराते हुए इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है। पोस्ट में एक्ट्रेस को अपनी छोटी बेटी को ब्रेस्टफीड कराते हुए देखा जा सकता है। एक्ट्रेस की यह फोटो जमकर वायरल हो रही है और फैंस इस पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।
A post shared by Evelyn Sharma (@evelyn_sharma)
एक्ट्रेस कैमरे की तरफ देख कर मुस्कुरा रही हैं। फोटो को पोस्ट करते हुए उन्होनें कैप्शन में लिखा, “जैसे ही आप सोचते हैं आपने एक रूटीन सेट कर लिया है। तभी वो कलस्टर फीडिंग शुरू कर देती है। पोस्ट शेयर होते ही फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं और कमेंट सेक्शन में एक्ट्रेस पर प्यार की बौछार कर रहे हैं। एक फैंस ने लिखा “दुनिया में सबसे सुरक्षित जगह। कितनी प्यारी बच्ची और मां है।” एक अन्य यूजर ने फोटो को एडोरेबल बताया है। एक्ट्रेस की बेटी को क्यूट कहा है। एक ने कहा इस फोटो की जितनी तारीफ़ कि जाए वो कम है। वहीं कई यूज़र्स इस तस्वीर को लेकर एक्ट्रेस को ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा, “इस तरह की तस्वीर को शेयर करने की क्या जरूरत है।” एक अन्य ने लिखा, “लेकिन पर्सनल चीजों को घर से बाहर न फैलाए।”
बता दें कि एवलिन शर्मा ने 15 मई को डेंटिस्ट तुषान भिंडी से शादी की थी। शादी के कुछ महीने बाद ही उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी की खबर लोगों को दी तह और कहा था कि एक्ट्रेस अपनी इस जर्नी को एन्जॉय कर रही हैं। कुछ ही दिनों पहले एवलिन की बेटी दो महीने कि हुई थी। इस दौरान एक्ट्रेस ने कहा, “जब आपका बच्चा आएगा तो आपका जीवन पूरी तरह से बदल जाएगा।” उन्होंने कहा “और दो महीने पहले नन्ही अवा के आने के बाद से हमारा जीवन भी बदल गया है! हमने कभी नहीं सोचा था कि हम इस तरह के सभी फीलिंग्स को महसूस कर सकते हैं, हम अपने बच्चे के लिए अत्यधिक प्यार महसूस करते हैं! उसने हमारी नींद, हमारे निजी स्पेस को छीन लिया, यह अविश्वसनीय है कि आप किसी के लिए इतना प्यार महसूस कर सकते हैं! वह सब कुछ है! मेरी प्यारी बेटी… हमारी छोटी सी दुनिया।”
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source