January 30, 2023

Video: अर्जेंटीना की जीत पर फैन ने टॉपलेस होकर मनाया जश्न, लाइव मैच में उतार दिए कपड़े

wp-header-logo-291.png

अर्जेंटीना की टीम फीफा वर्ल्ड कप 2022 की ट्रॉफी (FIFA World Cup 2022 trophy) अपने घर ले गई है। रोमांचक मुकाबले में लियोनेल मेसी (Lionel Messi’s team) की टीम ने पेनल्टी शूटआउट में फ्रांस को 4-2 से हराकर खिताब अपने नाम किया। इस जीत के बाद से ही पूरा अर्जेंटीना जीत की खुशी में डूबा हुआ है। अर्जेंटीना के फैंस (fans of Argentina) में जश्न का माहौल है। लेकिन इस मैच के दौरान अर्जेंटीना के एक फैन (Argentine fan) ने कुछ ऐसा किया, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे।

अर्जेंटीना की एक फैन हो गई टॉपलेस
दरअसल, फीफा वर्ल्ड कप (FIFA World Cup) जीतने की खुशी में अर्जेंटीना की एक फैन टॉपलेस हो गई। महिला पर नजर तब पड़ी जब गोंजालो मोंटील (Gonzalo Montiel) ने पेनल्टी शूटआउट में विनिंग किक (winning kick) मारी। खचाखच भरे स्टेडियम में जैसे ही कैमरा फैन्स की तरफ मुड़ा तो यह नजारा देख लोग हैरान रह गए। महिला के हाथ में अर्जेंटीना की जर्सी (Argentina’s jersey) नजर आ रही थी। इस घटना का वीडियो और कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। हालांकि, इस फैन को अपने कपड़े उतारकर सेलिब्रेट (celebrating) करना महंगा पड़ सकता है।
#ArgentinaVsFrance#الارجنتين_فرنسا #نهائي_كأس_العالم #Messi𓃵 Argentina fan goes topless #FIFAWorldCup #ARG pic.twitter.com/FIcF9HFBDb

アルゼンチン優勝の瞬間アルヘンティーナの豊満トップレスが英中継画像に映り込み中東初開催優勝も中東初披露の栄冠もアルゼンチンに輝く…
Topless Argentina supporter risks jail in Qatar as she’s seen on TV stripping off to celebrate sensational World Cup winhttps://t.co/kuhlazQTz0

topless Argentina fan #WorldCup #WorldCupFinal #Qatar2022 pic.twitter.com/m5yaLotYRc

कतर में फीफा वर्ल्ड कप का आयोजन
मालूम हो कि इस साल कतर में फीफा वर्ल्ड कप (FIFA World Cup) टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। चूंकि इस्लामिक देश कतर (Islamic country Qatar) एक बहुत ही रूढ़िवादी देश है और इस विश्व कप के लिए विशेष रूप से कई प्रतिबंध भी लगाए गए थे, जिसमें कहा गया था कि कतर में महिलाएं ऐसे कपड़े नहीं पहन सकती हैं, जिसमें उनका शरीर अधिक दिखाई दे यानी खुला हुआ हो। ऐसे कपड़े पहनने से जेल की सजा भी हो सकती है। पुरुषों के संबंध में भी नियम-कायदे बनाए गए थे। पुरुष क़तर (Qatar) में ऐसी जीन्स पहनकर नहीं घूम सकते जो उनके घुटनों को नहीं ढकती हो। लेकिन इस फैन ने इन नियमों के खिलाफ जाकर सारी हदें पार कर दीं। ऐसे में नियमों के उल्लंघन पर कार्रवाई हो सकती है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author