January 27, 2023

IND vs BAN: टीम इंडिया की जीत के बाद जडेजा का अजीब बयान, कहा- रोहित को बोलो घर पर ही बैठे…

wp-header-logo-296.png

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अंगूठे में चोट के कारण चटोग्राम टेस्ट मैच में नहीं खेल पाए थे। रोहित को यह चोट वनडे सीरीज के दूसरे मैच में लगी थी। रोहित शर्मा अब इस चोट से उबर चुके हैं। रोहित बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट में खेलते नजर आ सकते हैं। दूसरा टेस्ट मैच (Test match) 22 दिसंबर से मीरपुर में शुरू होगा। अगर रोहित दूसरे मैच में खेलने उतरते हैं तो इससे टीम मैनेजमेंट(team management) की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। दरअसल, शुभमन गिल और चेतेश्वर पुजारा (Shubman Gill and Cheteshwar Pujara) ने पहले टेस्ट में शानदार शतक जड़ा था। अगर टीम में रोहित की वापसी हुई तो कौन बाहर बैठेगा? इस सवाल का पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा ने अजीबोगरीब जवाब दिया।
पूर्व खिलाड़ी ने क्या बोला
अजय जडेजा (Ajay Jadeja) ने एक स्पोर्ट्स चैनल पर बात करते हुए कहा, “रोहित को बोलो घर में बैठने के लिए। जब किसी खिलाड़ी के हाथ में फ्रैक्चर हो जाता है और आप लगभग 10 दिनों तक बल्ला नहीं पकड़ सकते, अगर आप ठीक भी हो जाते हैं, तो आप वास्तव में अगले दिन टीम में शामिल नहीं हो सकते। इसमें 1 से 15 दिन और लगते हैं और हमें अभी तक चोट (injury) की सीमा का भी पता नहीं है। इसलिए मैं यह सुझाव देता हूं कि वह घर बैठे आराम करें। हम अभी एक अस्थायी समाधान की तलाश कर रहे हैं और यह इसके लिए सबसे अच्छा समाधान (best solution) है।'”
क्यों जडेजा ने ऐसा कहा
गौरतलब है शुभमन गिल (Shubman Gill) प्लेइंग इलेवन की दौड़ में नहीं थे। रोहित शर्मा के चोटिल होने के बाद शुभमन गिल को मौका मिला। शुभमन गिल ने इस टेस्ट मैच में अपने करियर का पहला शतक लगाया। गिल के अलावा चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने भी इस टेस्ट में शतक लगाया था। इसलिए टीम इंडिया बांग्लादेश के सामने 513 रनों का विशाल लक्ष्य रख पाई।
अगर रोहित शर्मा दूसरे टेस्ट में खेलेंगे तो दुर्भाग्य से शुभमन गिल (Shubman Gill) को कप्तान के लिए जगह बनाने के लिए बाहर बैठना पड़ेगा। अगर चेतेश्वर पुजारा शतक नहीं लगाते तो शायद टीम मैनेजमेंट उनकी जगह शुभमन को मौका देता। यही कारण है कि कई लोग चाह रहे हैं कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अगले मैच में भी आराम करें।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author