December 6, 2022

Viral Video: डेविड वॉर्नर के नन्हे फैन ने बीच मैच में मांगी जर्सी, देखिये बल्लेबाज का रिएक्शन

wp-header-logo-319.png

ऑस्ट्रेलिया ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) की चैंपियन टीम इंग्लैंड का एडिलेड में सामना किया। दोनों टीमों के बीच सीरीज का पहला वनडे मैच एडिलेड (Adelaide) में गुरुवार को खेला गया। इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट से जीत दर्ज की। इस बीच मेजबान टीम के स्टार ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो आपका भी दिल जीत लेगा।
नन्हे फैन ने मांगी जर्सी
दरअसल ऑस्ट्रेलियाई टीम (Australian team) 288 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 46वें ओवर तक पहुंचीं थीं। तभी बड़े स्क्रीन पर एक छोटा सा बच्चा नजर आया। इस नन्हे क्रिकेट फैन के हाथ में एक पोस्टर था। इस पोस्ट में लिखा था, ‘डेविड वॉर्नर क्या मुझे आपकी शर्ट मिल सकती है?’ उस समय ड्रेसिंग रूम में मार्नस लाबुशाने (Marnus Labuschagne) के साथ मौजूद वार्नर ने बड़ी स्क्रीन पर इस बच्चे को देखा और उन्होंने अपने नन्हे फैन को जवाब देने में जरा सी भी देरी नहीं की।
What a rollercoaster! #AUSvENG @davidwarner31 @marnus3cricket pic.twitter.com/gFnke3Gctw
वॉर्नर (famous Warner) ने अपने छोटे फैन की तरह ही एक कार्ड तैयार किया। इस पर बच्चे को जवाब देते हुए लिखा, ‘मार्नस से एक ले लो’। उस वक्त लाबुशाने (Labushane) उनके पास ही में बैठे थे। तभी वॉर्नर के इस छोटे फैन के पास स्टैंड्स में बैठा एक बच्चा भी उठा और उसके हाथ में भी एक कागज था, जिस पर लिखा था कि मार्नस क्या मुझे तुम्हारी शर्ट मिल सकती है? बस, इसके बाद तो क्या कॉमेंटेटर और क्या ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी (Australian players), सब हंसने लगे।

पहले मैच में वार्नर ने की जबरदस्त बल्लेबाजी
इसके अलावा आपको बता दें कि डेविड वॉर्नर (David Warner) ने इंग्लैंड के खिलाफ एडिलेड में हुए तीन वनडे की सीरीज के पहले मैच में जबरदस्त बल्लेबाजी की। उन्होंने 288 रन के टारगेट (target of 288 runs) का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया के लिए 84 गेंद में 86 रन की पारी खेली। वॉर्नर ने ट्रेविस हेड के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 147 रन जोड़े। इस पार्टनरशिप की बदौलत ही ऑस्ट्रेलिया यह मैच 19 गेंद रहते 6 विकेट (6 wickets) से जीतने में सफल रहा।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author