November 28, 2022

IND vs NZ: बारिश से धुला मैच लेकिन कमेंटेटर को फिर भी साफ करनी पड़ी कुर्सियां, पढ़ें क्या पूरा मामला

wp-header-logo-329.png

भारत और न्यूजीलैंड (Ind and NZ) के बीच पहला टी20 मैच बारिश की वजह से रद्द कर दिया गया। इस मैच में एक भी गेंद नहीं खेली गई। सुबह से हो रही भारी बारिश के कारण दोनों टीमों को मैदान में उतरने का मौका नहीं मिला। लेकिन इसी बीच एक कीवी कमेंटेटर (Kiwi commentator) का गुस्सा फूट पड़ा है। न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज और मशहूर कॉमेंटेटर साइमन डोल (Simon Doull) स्टेडियम में एक ऐसी बात पर नाराज हुए, जिससे आयोजकों पर सवाल खड़े हो गए।
साइमन डोल ने तंज कस्ते हुए कहा
सोशल मीडिया पर न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर और भारत-न्यूजलैंड सीरीज में कमेंट्री कर रहे सिमोन ने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- स्काई स्टेडियम में खेलने की एक और महान वजह। अभी-अभी कमेंट्री बॉक्स में सीटों को साफ किया है, जिससे कि हमारे विदेशी (भारतीय) साथी बैठ सकें। क्या बदहाल जगह है। शर्मिंदा करने वाला। दरअसल, कमेंट्री बॉक्स में रखीं सीटों की हालत खराब थी। बुरी तरह गंदगी थी, जिसे देखकर डूल को रहा नहीं गया और उन्होंने खुद ही नेपकीन से सीटों को साफ किया। हालांकि, डूल के इस ट्वीट पर स्टेडियम प्रबंधकों या आयोजक बोर्ड की ओर से किसी तरह की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई।
@Sportsfreakconz⁩ ⁦@martindevlinnz⁩ Another great reason to play here at ⁦@skystadium⁩ . I have just cleaned all the seats in our commentary area so our overseas guests can sit down. What a shambles of a place. Embarrassing. #welcometoNZ pic.twitter.com/Xnpz5BihcI
दूसरा मैच अब रविवार को होगा

इसके अलावा मैच की बात करें, तो वेलिंग्टन के मौसम ने स्टेडियम में मौजूद हजारों फैंस और भारत में मौजूद करोड़ों दर्शकों को निराश किया। मालूम हो कि पहले से ही शुक्रवार को बारिश के अनुमान के कारण मैच के प्रभावित होने की आशंका जताई जा रही थी। अंत में ऐसा ही हुआ और काफी इंतजार के बाद भी जब बारिश नहीं थमी तो मैच रद्द कर दिया गया। सीरीज का दूसरा मैच अब रविवार 20 नवंबर को माउंट माउनगानुई के बे ओवल मैदान में खेला जाएगा।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author