November 28, 2022

Drishyam 2: सुपरहिट होने की राह पर 'दृश्यम 2', ओपनिंग डे पर किया इतना कलेक्शन

wp-header-logo-326.png

दृश्मय 2 फिल्म पोस्टर
Drishyam 2 Day 1 Box Office Collection: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘दृश्यम 2’ शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। ओपनिंग डे पर मूवी के कलेक्शन का डाटा सामने आ चुका है। विशेषज्ञों की मानें तो फिल्म ने पहले दिन दमदार शुरुआत की है। इसका अंदाजा कमाई के आंकड़ों से भी लगाया जा सकता है। इस साल बॉलीवुड की ज्यादा फिल्मों के प्रदर्शन ने मेकर्स और दर्शकों को निराशा किया है। लेकिन ‘दृश्यम 2’ फिल्म ने ‘अंत भला तो सब भला’ कहावत को पहले ही दिन सच साबित कर दिया है। आइए जानते हैं फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की रिपोर्ट…

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की धमाकेदार शुरुआत
साल 2022 की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में सबसे पहले ‘भूल भुलैया 2’ का नाम आता है। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म ने ओपनिंग डे पर 14.11 करोड़ का कलेक्शन किया था। हालांकि, दृश्यम 2 ने कार्तिक की फिल्म का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट्स के मुताबिक, दृश्मय फ्रेंचाइजी की दूसरी फिल्म दृश्यम 2 ने ओपनिंग डे पर 15 करोड़ 75 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। इसी को ध्यान में रखते हुए कहा जा रहा है कि अजय देवगन स्टारर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल की शुरुआत की है।
यहां पढ़ें: अजय देवगन की दृश्यम 2 की कहानी का क्लाइमेक्स है कमाल, एक क्लिक में पढ़े फूल रिव्यू
A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)
शनिवार का दिन होगा निर्णायक

शुक्रवार के बाद अब फिल्म के प्रदर्शन को लेकर सभी की निगाहें आज यानी शनिवार पर टीक गई है। दरअसल, वीकेंड पर फिल्म को पहले दिन की तरह दर्शक मिलते हैं तो दृश्मय 2 साल 2022 की सुपरहिट फिल्म बनने की राह पर चल पड़ेगी। बता दें कि एडवांस बुकिंग के जरिए फिल्म ने पहले ही दिन 5 करोड़ 30 लाख रुपये की कमाई कर ली है। वहीं, बात शनिवार की करें तो लोगों ने 7 करोड़ 11 लाख रुपये की एडवांस बुकिंग फिलहाल तक कर ली है। ऐसा माना जा रहा है कि वीकेंड का फायदा फिल्म को सीधे तौर पर मिलने वाला है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म शनिवार के दिन 18 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन करने में सफल हो सकती है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author