November 26, 2022

Bigg Boss 16: क्या अधूरा रह जाएगा गौतम-सौंदर्या का प्यार! दोनों में से यह कंटेस्टेंट हुआ शो से बाहर

wp-header-logo-320.png

गौतम विज और सौंदर्या शर्मा 
Bigg Boss 16: टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस में हर सीजन कंटेस्टेंट्स के बीच प्यार और दुश्मनी के रिश्ते नजर आते हैं। बीबी हाउस में हर बार की तरह इस बार भी कुछ सदस्यों के आपस में दिल मिलें। लेकिन सलमान खान के शो में अक्सर कुछ ऐसा होता है, जब दो प्रेमी एक दूसरे से जुदा हो जाते हैं। इस बार भी दो कंटेस्टेंट्स की लव स्टोरी बिग बॉस के घर में आधे रास्ते ही खत्म हो जाएगी। बिग बॉस लवर के लिए बेहद चौंका देने वाली खबर सामने आई है। वीकेंड का वार शुरू होते ही चर्चाएं तेज हो जाती हैं कि इस बार शो से किसका पत्ता कटने वाला है। इस बीच सौंदर्या और गौतम के फैंस को हैरान कर देने वाला अपडेट सामने आया है।

बिग बॉस के घर से बेघर हुए गौतम विज
बिग बॉस की लेटेस्ट जानकारी देने वाली कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि रियलिटी शो से इस सप्ताह सौंदर्या शर्मा के दोस्त गौतम विज बाहर हो जाएंगे। जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना है। चार नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में से गौतम विज का सफर बीबी हाउस में समाप्त होने वाला हैं। सोशल मीडिया पर दर्शक अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कह रहे हैं कि ‘गौतम विज चाहते तो वह और बेहतर खेल सकते थे।’ बता दें कि गौतम और सौंदर्या टीवी पर ज्यादातर साथ नजर आते थे। कुछ लोगों का मानना हैं कि दोनों हमेशा साथ रहते थे बाकी सदस्यों के साथ ज्यादा बातचीत नहीं करते थे। इस वजह से गौतम को बाहर किया गया है।
You are far better than many others contestants..you are real,..no fakeness..💔🥺keep shining star 🌟#GautamVig pic.twitter.com/0hwjRiAn2t
टीना को लेकर किया गया ये दावा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीना दत्ता को शो से बाहर किया जाना था। मेकर्स ने उन्हें बचा लिया, क्योंकि टीना कलर्स टीवी की फेम रह चुकी हैं। इसी के चलते बिग बॉस शो के मेकर्स ने टीना दत्ता को बीबी हाउस में कुछ दिनों तक और खेलने का मौका दिया है। वहीं, लोगों का मानना यह भी हैं कि जिस तरह से टीना अपना गेम खेल रही हैं वह जल्द बिग बॉस के घर से बेघर हो जाएंगी। फिलहाल मिस्टर खबरी की रिपोर्ट में भी दावा किया गया है कि गौतम विज ही इस सप्ताह घर से बेघर होंगे।
A post shared by Bigg Boss Khabri 💥 (@mr_khabri)

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author