November 29, 2022

Andre Russell: रणवीर की तरह आंद्रे रसेल ने भी पार की बोल्डनेस की सारी हदें, न्यूड सेल्फी से इंटरनेट पर बवाल

wp-header-logo-331.png

IPL 2023:आईपीएल ऑक्शन (IPL auction) को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। इस बीच कई विदेशी खिलाड़ी (foreign players) भी इस लोकप्रिय लीग में खेलने के लिए तैयारी कर रहे हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने अपनी फिटनेस की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने अपनी न्य़ूड फिटनेस फोटो इंस्टा पर शेयर की है, जिस पर फैंस काफी कमेंट्स कर रहे हैं। उनकी तुलना बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से की जा रही है।
रसेल ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर



34 साल के आंद्रे रसेल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक न्यूड सेल्फी अपलोड की। यह तस्वीर उन्होंने एक वार्डरोब सेक्शन (wardrobe section) में ली है। रसेल ने शीशे के सामने खड़े होकर सेल्फी क्लिक की है। उन्होंने प्राइवेट पार्ट को इमोजी के सहारे छिपाया, लेकिन इस सेल्फी ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। रसेल की यह तस्वीर (picture of Russell) इंटरनेट पर अब जमकर वायरल हो रही है। हालांकि कुछ फैंस जहां उनका मजाक उड़ा रहे हैं तो कुछ उनकी फिटनेस और एब्स की खूब तारीफ भी कर रहे हैं।
A post shared by Andre Russell🇯🇲 Dre Russ.🏏 (@ar12russell)

दाएं हाथ के इस अनुभवी ऑलराउंडर ( experienced all-rounder) ने अपनी एक तस्वीर भी शेयर की, जिसमें वह अपनी बॉडी-फिटनेस दिखा रहे हैं। तस्वीर में उनके सिक्स-पैक एब्स दिख रहे हैं। रसेल (Russell) ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, ‘करो ज्यादा, बोलो कम!!!’
धुआंधार ऑलराउंडरों में होती है रसेल की गिनती
बता दें कि रसेल की गिनती दुनिया के धुआंधार ऑलराउंडरों में होती है। केकेआर के लिए रसेल ने कई मैच विनिंग (winning innings for KKR) पारी खेली हैं और उनकी फिटनेस जबरदस्त है। उनके लंबे और दमदार छक्कों का दर्शकों के बीच जबरदस्त (tremendous) क्रेज है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author