November 29, 2022

बॉलीवुड एक्टरों पर भड़कीं प्रियंका चोपड़ा, बताई फिल्म जगत की सबसे बड़ी खामी

wp-header-logo-321.png

प्रियंका चोपड़ा
Priyanka Chopra Statement: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में काम करने वाले एक्टरों पर बड़ा हमला बोला है। ज्यादातर लोग प्रियंका के बयान का ही समर्थन कर रहे हैं। हालांकि कई एक्टरों का उनसे नाराज होना भी लाजमी है। तो चलिए बताते हैं कि आखिर प्रियंका ने ऐसा क्या कहा, जो कि सुर्खियां बन गईं।
अमेरिका से भारत आने के बाद प्रियंका ने अपने हेयर केयर ब्रॉन्ड को लॉन्च किया था। इस दौरान प्रियंका से पूछा गया कि उन्हें देश-विदेश के बड़े डायरेक्टर्स के साथ काम करके कैसा लगा। इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैंने दुनिया भर के कई बड़े डायरेक्टरों के साथ काम किया है, लेकिन सभी ने मुझे सिखाया कि एक अच्छा एक्टर कैसे बनना है।’ प्रियंका ने अपनी बात को पूरा करते हुए कहा कि जब भी कोई फिल्म या वेब सीरिज रिलीज के बाद अच्छा प्रदर्शन करती है तो इसका पूरा क्रेडिट एक्टर को दिया जाता है। उन्होंने कहा कि एक्टर का काम स्क्रिप्ट को पढ़कर अपने किरदार को निभाना होता है। इसके अलवा एक्टर कुछ भी नहीं करता है। पूरी मेहनत और काम राइटर्स, डायरेक्टर, कोरियोग्राफर, मेकअप आर्टिस्ट और हेयर स्टाइलिस्ट का ही होता है। इन्हें कभी क्रेडिट नहीं दिया जाता।
एक्टर का क्या होता है काम
प्रियंका ने अपनी बात को बेहतर ढंग से समझाते हुए कहा कि मेरा काम बतौर एक्टर स्क्रिप्ट पढ़कर उसे कैमरे के सामने परफॉर्म करना होता है। मेरा काम एक्शन और कट के बीच का है, केवल उस 30 सेकंड के समय में मेरा काम शुरू होता है। एक सवाल पर एक्ट्रेस ने कहा कि रोल प्ले करने का दबाव लोगों के ऊपर काफी ज्यादा होता है। प्रियंका का मानना है कि हर एक्टर एक्टिंग नहीं कर सकता है। अगर आप नहीं कर पा रहे हैं तो इसे स्वीकार करने के लिए काफी बड़े कलेजे की जरूरत होती है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author