November 28, 2022

कियारा आडवाणी-विक्की कौशल की 'गोविंदा नाम मेरा' करेगी भरपूर मनोरंजन, इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज

wp-header-logo-324.png

‘गोविंदा नाम मेरा’ फिल्म पोस्टर 
Govinda Name Mera: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ (Govinda Naam Mera) को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी भी अहम किरदार में नजर आने वाली है। फैंस लंबे समय से मूवी के रिलीज का इंतजार कर रहे थे। इस बीच फिल्ममेकर करण जौहर ने लोगों के साथ एक अच्छी खबर साझा की है। दरअसल, विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म की रिलीज डेट से पर्दा उठ चुका है।

इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म
फिल्म इंडस्ट्री के तीन पॉपुलर स्टार विक्की कौशल, कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर एक बार फिर मीडिया की सुर्खियों का हिस्सा बन चुके हैं। रिपोर्ट्स में ‘गोविंदा नाम मेरा’ फिल्म को लेकर 16 दिसंबर 2022 को रिलीज होने वाली है। करण जौहर ने अब रिपोर्ट्स में किए जा रहे दावों को सच करार दिया है। बता दें कि इंस्टाग्राम पर करण जौहर ने फिल्म का एक पोस्ट शेयर करते हुए बता दिया हैं कि गोविंदा नाम मेरा को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर अगले महीने की 16 तारीख को रिलीज किया जाएगा। इस खबर के सामने आने के बाद फैंस की खुशी का तो कोई ठीकाना ही नहीं रहा है।
A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

विक्की कौशल ने शेयर किया पोस्टर
सोशल मीडिया पर फिल्म के पोस्टर के सामने आते ही फैंस के अच्छे रिस्पॉन्स फिल्म को लेकर मिल रहे हैं। फिलहाल देखना दिलचस्प होगा कि कियारा और विक्की कौशल की जोड़ी ओटीटी पर क्या कोई बड़ा कमाल करने वाली है या नहीं। विक्की ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘गोविंदा नाम मेरा, नाचना काम मेरा। आ रहा हूं जल्द, अपनी कहानी लेकर।’ इस फिल्म को लेकर काफी दिनों से चर्चा जोरों पर है। इस बीच मेकर्स के पोस्टर ने तो फैंस की खुशी को दोगुना कर दिया है।
A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author