October 3, 2022

Viral Video : मंच पर फोटो खिंचवाते समय Sunil Chhetri को साइड करते दिखे राज्यपाल, भड़के फैंस बोले…

wp-header-logo-418.png

भारतीय फुटबॉल (Football) टीम के कप्तान सुनील छेत्री (Sunil Chhetri) के खाते में इस बार एक और खिताब शामिल हो गया है। हाल ही में हुए डूरंड कप (Durand Cup) फुटबॉल टूर्नामेंट में बेंगलुरु FC ने मुंबई सिटी FC को फाइनल में हरा दिया। इस दौरान सुनील छेत्री के नेतृत्व में बेंगलुरु FC ने मुंबई सिटी FC को 2-1 से हराकर डूरंड कप आपने नाम कर लिया। इसके बाद मैच जीतने वाली टीम के विजेताओं को ट्रॉफी देने के दौरान एक वाकया हो गया। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को शेयर कर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।
दरअसल, हुआ ये कि मैच जीतने के बाद टीम के खिलड़ियों को सम्मानित करने और ट्रॉफी देने का सिलसिला शुरू हुआ। कोलकाता (Kolkata) में हुए इस टूर्नामेंट में विजेताओं को ट्रॉफी बंगाल के राज्यपाल एल गणेशन दे रहे थे। इस बीच राज्यपाल ने मंच पर ट्रॉफी उठाते हुए और फोटो खिंचवाने के शौक की वजह से फुटबॉल कप्तान सुनील छेत्री को पीछे की साइड करते हुए दिखाई दिए। इस वीडियो को देख कर फैंस का गुस्सा फुट पड़ा। वीडियो के सामने आने के बाद फैंस आयोजकों से सार्वजानिक माफी मांगने की मांग कर रहे हैं।
He owes an apology to Sunil Chhetri and Indian football 😡#IndianFootball #IFTWCpic.twitter.com/AnbxybeoG3
सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को कई प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है। इसके बाद यूजर्स भी इसे खूब देख और शेयर कर रहे हैं। वीडियो को देखने के बाद कुछ यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रियां भी कमेंट के जरिए देते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ऐसा लग रहा है जैसे राज्यपाल साहब ने ही मैच जीता है। उन्हीं को ट्रॉफी दी जा रही है। एक अन्य यूजर ने लिखा है कि गलत बात है, मेहनत करके जीते हैं ट्राफी. फोटो खिंचवाने के शौक ने तमीज ही खत्म कर दी है आजकल। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि फुटबाल में हमारा देश इसीलिए पीछे है। वरना आज सुनील छेत्री भी रोनाल्डो से आगे रहता।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author