October 3, 2022

Koffe With Karan 7: गौरी खान ने बेटी सुहाना को दी डेटिंग टिप्स, बोली- दो बॉयफ्रेंड को …

wp-header-logo-422.png

Koffe With Karan 7: करण जौहर (Karan Johar) का फेमस चैट शो कॉफी विद करण (Koffe With Karan) सेलेब्स के दिल के राज खोलने के लिए सुर्खियों में रहता है। सेलिब्रिटी गॉसिप शो के अपकमिंग एपिसोड का धमाकेदार प्रोमो सामने आ चुका है। ये शो अपने हर एपिसोड के साथ पॉपुलर स्टार के कुछ चौका देने वाले सीक्रेट का खुलासा करता है। करण के आने वाले एपिसोड में बॉलीवुड की तीन पॉपुलर एक्ट्रेस नजर आने वाली है। इनमे शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan), चंकी पांडे की मां भावना पांडे (Bhavna Pandey) और संजय कपूर की वाइफ महीप कपूर (Maheep Kapoor) शामिल हैं।
करण का गौरी से खास सवाल

करण जौहर अपने शो में बॉलीवुड की तीन वाइव्स का स्वागत करते हुए कहते है कि ‘आज कॉफी विद करण के काउच पर आई है गौरी खान, भावना पांडे और महीप कपूर।’ वेल्कम करने के बाद करण सीधा सवाल पूछते है। उन्होंने अपना पहला ही सवाल शहरुख खान की पत्नी गौरी खान से पूछा। करण कहते है कि ऐसी कौनसी एडवाइस है जो आप बेटी सुहाना को देना चाहेंगी। इसका जवाब सुनकर करण जौहर भी हंसने लगे। दरअसल गौरी ने कहा कि कुछ भी हो जाए, लेकिन कभी भी दो लड़को को एक साथ डेट नहीं करना।

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

करण ने महीप कपूर से पूछा कुछ ऐसा
कॉफी विद करण के लेटेस्ट प्रोमो में नजर आ रहा है कि करण आगे महीप कपूर से सवाल पूछते नजर आ रहे है कि यदि आप किसी फिल्म में कास्ट होती है तो किसके साथ आपकी शानदार जोड़ी लगेगी। इस पर महीप ने बॉलीवुड के पॉपुलर अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का नाम लेती है। करण इसके जवाब में कहते है कि आपके पास काफी ज्यादा हिम्मत है, जिसके कारण ऐसा कह रही हो।
गौरी-शाहरुख खान की लव स्टोरी
करण जौहर ने अपने एक और सवाल में गौरी से पूछा कि यदि आपकी और शाहरुख की लव स्टोरी पर कोई फिल्म बनाई जाए तो उसका क्या नाम होना चाहिए। गौरी ने दिल वाले दुलहनिया ले जाएंगे का नाम लिया। साथ ही बताया कि ये उनकी सबसे फेवरेट फिल्म है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author