October 3, 2022

Khatron Ke Khiladi 12 के फिनाले का शूट हुआ पूरा, इस कंटेस्टेंट ने जीता स्टंट शो का खिताब

wp-header-logo-427.png

खतरों के खिलाड़ी 12 के फिनाले सेट से कंटेस्टेंट की फोटो

Khatron Ke Khiladi 12 Winner Name: खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) के फिनाले की शूटिंग पूरी हो चुकी है। रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के शो को विजेता मिल चुका है। खतरों के खिलाड़ी 12 के फिनाले के दौरान कंटेस्टेंट के अलावा कई सुपरस्टार भी नजर आए। कलर्स टीवी का लोकप्रिय स्टंट शो का सीजन अब टीवी पर भी खत्म होने वाला है। शो के फिनाले का शूट मुंबई में बीते दिन किया गया। इसके बाद से ही शो के विनर के नाम को लेकर कयाश लगाने का दौर शुरू हो गया। फैंस विनर के नाम को जानने के लिए बेहताब हो रहे हैं।
खतरों के खिलाड़ी 12 का शूट हुआ पूरा

खतरों के खिलाड़ी 12 के फिनाले एपिसोड में स्टंट के साथ कंटेस्टेंट की डांस प्रफोर्मेंस भी देखने को मिलेगी। रोहित शेट्टी के निर्देशन में आने वाली फिल्म ‘सर्कस’ (Circus) की स्टारकास्ट भी फिनाले की शूटिंग पर धमाल मचांने पहुंची। इस दौरान रणवीर सिंह और वरूण शर्मा भी नजर आए। हाल ही में रणवीर ने रोहित के साथ अपनी तस्वीर सेट से शेयर की है। दरअसल फिनाले के एपिसोड को अगले हफ्ते टीवी पर दिखाया जाएगा। हालांकि हर किसी की इच्छा KKK 12 के विनर का नाम जानने की है।

इस खिलाड़ी ने जीता शो
सस्पेंस को खत्म करते हुए बता दें कि खतरों के खिलाड़ी के विनर के रूप में सबसे पहले फैजल शेख (Faizal Sheikh) यानी मिस्टर फैजू का नाम सामने आाया था, लेकिन अब लेटेस्ट अपडेट ने इस दावे को गलत साबित कर दिया है। रोहित शेट्टी के स्टंट शो को तुषार कालिया (Tusshar Kalia) ने जीत लिया है। जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा है, सोशल मीडिया पर तुषार लगातार ट्रेंड कर रहे हैं और फैंस उन्हें शुभकामनाएं भी दे रहे हैं। खतरों के खिलाड़ी के फैंस पेज पर भी इस बात का खुलासा किया गया है कि तुषार ने ही स्टंट के पॉपुलर शो के विजेता की ट्रॉफी और विनिंग प्राइस जीत लिया है। हालांकि अभी अधिकारिक घोषणा अगले सप्ताह ही हो पाएगी।

तुषार का कार की चाबी के साथ फोटो वायरल

फिनाले के शूट के बाद देर रात तुषार कालिया पैपराजी के कैमरो में विजेता को दी जाने वाली चाबी के साथ स्पॉट हुए। गौरतलब है कि कार की चाबी उस कंटेस्टेंट को दी जाती है जो इस स्टंट शो का विनर बन जाता है। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद तो तुषार कालियो के विनर बनने की खबर तेजी से वायरल होने लगी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author