December 6, 2022

Birthday special: खल्लास गर्ल के नाम से पॉपुलर हुई Isha koppikar, जानें उनसे जुड़े कुछ रोचक किस्से

wp-header-logo-428.png

ईशा कोप्पिकर मना रही आज अपना जन्मदिन

Isha Koppikar Birthday: बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाली ईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar) आज अपना जन्मदिन मना रही है। फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेस को खल्लास गर्ल के नाम से भी जाना है। ईशा अपने ग्लैमरस अवतार से फैंस के दिलों पर राज करती है। एक्ट्रेस के बर्थडे के खास मौके पर उनसे जुड़े कुछ अनजान किस्सों के बारे में बताएंगे।

बॉलीवुड में ईशा कोप्पिकर किसी परिचय की मोहताज नहीं है। 19 सितंबर 1976 को ईशा कोप्पिकर का मुंबई के एक कोंकणी परिवार में जन्म हुआ था। उन्होंने हिंदी फिल्मों के साथ कई अन्य भाषाओं के सिनेमा में भी काम किया है। फिल्मों में काम करने के अलावा एक्ट्रेस राजनीति में भी सक्रिय हैं। बचपन से ही ईशा का झुकाव मॉडलिंग की ओर था। इसके लिए उन्होंने अपना लक अनेक विज्ञापनों में आजमाया।

A post shared by Isha Koppikar Narang (@isha_konnects)

ईशा कोप्पिकर मना रही अपना 46वां जन्मदिन
ईशा कोप्पिकर साल 1995 में मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेने के बाद सुर्खियों में आई। इसमें उन्होंने मिस टैलेंट का खिताब अपने नाम किया। अभिनेत्री ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत तमिल फिल्म चंद्रलेखा से की। वहीं उनकी बॉलीवुड डेब्यु फिल्म ‘एक था दिल एक थी धड़कन’ थी। एक्ट्रेस का बॉलीवुड करियर ठीक-ठाक रहा है। ‘कंपनी’ फिल्म से उनका आइटम सॉन्ग काफी ज्यादा पॉपुलर हुआ था। फिल्मों में उन्होंने बतौर स्पोटिंग एक्ट्रेस ज्यादा काम किया है।

A post shared by Isha Koppikar Narang (@isha_konnects)

ईशा ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट है
बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर के बारे में बेहद कम लोग जानते है कि वो ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट हैं। ईशा अपना करियर इसमें आगे बढ़ाना चाहती थी लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। इसके बाद उन्होंने फिल्मी दुनिया में अपना करियर बनाया। वहीं बॉलीवुड से ब्रेक लेने के बाद एक्ट्रेस ने भाजपा ज्वाइन कर ली।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author