September 25, 2022

Amitabh Bachchan की 'ऊंचाई' का नया पोस्टर आया सामने, हिमालय की ठंड को दूर करती नजर आई दोस्तों की जोड़ी

wp-header-logo-420.png

Uunchai New Poster: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक के बाद एक फिल्मों में लगातार काम कर बता देते है कि अभी उनका दौर खत्म नहीं हुआ है। अब अमिताभ अपनी अपकमिंग फिल्म ऊंचाई (Uunchai) में नजर आने वाले हैं। इसमे उनके साथ अनुपम खेर (Anupam Kher) और बोमन ईरानी (Boman Irani) भी नजर आएंगे। फिल्म इंडस्ट्री के तीन दिग्गज एक्टर्स की ये फिल्म नवंबर महीने में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
अमिताभ बच्चन ने शेयर किया पोस्टर
अमिताभ बच्चन ने ऊंचाई फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा कि ‘हमारी फिल्म ऊंचाई का दूसरा पोस्टर शेयर करते हुए मुझे गर्व का अनुभव हो रहा है।’ बिग बी ने आगे लिखा कि मुझे मेरे दोस्तों और परिवार के लोगों के साथ दोस्ती, रोमांच और जीवन का मजा लेते हुए जरूर देखें। बता दें कि सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) और राजश्री की फिल्म ऊंचाई 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मेकर्स ने इसका प्रमोशन करना भी शुरू कर दिया है। अमिताभ इस फिल्म से पहले साउथ की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के साथ गुडबाय (Goodbye) में भी अहम किरदार की भूमिका में नजर आने वाले हैं।
A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)
ऊंचाई फिल्म की क्या है कहानी
ऊंचाई फिल्म के नाम से ही समझा जा सकता है कि ये हिमालय की ऊंचाई से जुड़ी कहानी को बयां करती है। अमिताभ की इस फिल्म में हिमालय की ऊंचाईयों के बीच भी दोस्ती की गर्माहट देखने को मिलेगी। इसमे अमिताभ बच्चन, परिनीती चौपड़ा (Parineeti Chopra) के अलावा अनुपम खेर और बोमन ईरानी, नीना गुप्ता अहम किरदार की भूमिका निभाते दिखेंगे। निर्देशक राजश्री (Rajshree) के प्रोडक्शन हाउस में बनी इस फिल्म के जयादातर सीन नेपाल और कश्मीर में शूट किए गए है। वहीं परिणीति चौपड़ा इस फिल्म में ट्यूर गाइड का किरदार निभा रही है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author