December 8, 2022

Raju Srivastav की तबीयत को लेकर फैल रही अफवाहें, कॉमेडियन के मैनेजर ने बताई सच्चाई

wp-header-logo-410.png

Raju Srivastav Health Update: राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) दिल का दौरा पड़ने से बीते कुछ दिनों से अस्पताल में है। कॉमेडियन की हेल्थ को लेकर बीते दिन से ही तरह-तरह की खबर सामने आ रही है। सुनील पाल ने कहा था कि राजू का ब्रेन डेड हो चुका है और उनकी केवल सांसे चल रही है। इसके बाद कॉमेडियन के मैनेजर का नया बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि राजू का ब्रेन डेड नहीं हुआ है, लेकिन उनकी तबीयत में कोई बड़ा सुधार भी नहीं हुआ है। इसके अलावा राजू श्रीवास्तव के इंडस्ट्री के दोस्त सोशल मीडिया पर उनकी हेल्थ का अपडेट दे रहे हैं। वहीं राजू के फैंस उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

राजू के मैनेजर का बड़ा बयान

आज इस रिपोर्ट में राजू की हेल्थ को लेकर एकदम सटीक जानकारी देंगे। कॉमेडियन के मैनेजर राजेश शर्मा (Rajesh Sharma) ने फैल रही अफवाहों के बीच कहा कि राजू श्रीवास्तव की हालत कल यानी गुरुवार को चिंताजनक थी। हालांकि अब उनके सभी ऑर्गन ठीक से काम कर रहे हैं। राजेश शर्मा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कल उनकी हालत काफी परेशान करने वाली थी। उनके ब्रेन में सूजन थी, अब वह नहीं है। साथ ही उन्होंने बताया कि राजू का ब्रेन डेड नहीं हुआ है। वह फिलहाल कोमा, सेमी कोमा की स्थिती में हैं। इसके अलावा राजू के मैनेजर ने इस बात को भी सप्षट किया कि कॉमेडियन के सभी ऑर्गन ठीक से काम कर रहे हैं।
राजू के दोस्त का ये है कहना

वहीं दूसरी तरफ राजू श्रीवास्तव के दोस्त अशोक मिश्रा (Ashok Mishra) का कहना है कि अभी उनका ईलाज कर रहे डॉक्टरों ने कुछ साफ नहीं बताया है। उन्होंने आगे कहा कि कई न्यूज चैनलों ने राजू भाई को मृत होने की घोषणा कर दी। जिसपर राजू की पत्नी और बच्चे दुखी हो गए, यह देख कर की राजू उनके सामने है और लोग उन्हें मृत बता रहे हैं। ब्रेन डेड (brain dead) होने की बात पर राजू के दोस्त ने कहा कि उनके ब्रेन के डेड होने की खबर कुछ हद तक ठीक है। उन्होंने आगे कहा कि राजू के ब्रेन की नसें सिकुड़ गई है। जिसके कारण बल्ड अच्छी तरह से सर्क्युलेट नहीं हो पा रहा है। इसी के चलते उनका ब्रेने ठीक से काम नहीं कर रहा है। अशोक मिश्रा के मुताबिक डॉक्टर अब इसी पर काम कर रहे हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author