November 28, 2022

KBC 14: एक एपिसोड के लिए Amitabh Bachchan चार्ज कर रहे इतनी मोटी रकम, जानकर हो जाएंगे हैरान

wp-header-logo-413.png

केबीसी 14 के लिए अमिताभ ले रहे इतनी फीस
Amitabh Bachchan: आप भी ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) क्वीज शो को देखते होंगे। सोनी टीवी पर आने वाला इस शो को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) होस्ट करते हैं, लेकिन शायद ही कोई जानता होगा कि पॉपुलर अभिनेता अमिताभ एक एपिसोड को होस्ट करने के लिए कितनी फीस लेते हैं। खास बात ये है क्वीज शो को होस्ट करने के लिए बिग बी की फीस हर साल बढ़ती है। केबीसी 14 के लिए एक्टर कितना चार्ज कर रहे हैं। इसकी जानकारी आज आपको इस रिपोर्ट में दी जाएगी।

केबीसी का हर सीजन होता है सुपरहिट

केबीसी के सभी सीजन टीआरपी (TRP) की लिस्ट में भी हमेशा आगे रहते हैं। सोनी टीवी (Sony TV) पर प्रसारित होने वाला रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति सालों से लोगो के दिलो पर राज करता आ रहा है। इस शो में पूछे गए सवाल दर्शकों के ज्ञान में बढ़ोतरी करते हैं। वहीं बॉलीवुड के पॉपुलर अभिनेता सभी का अपने अंदाज में मनोरंजन भी करते हैं। हाल ही में आई एक मीडिया रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि अमिताभ केबीसी के एक शो को होस्ट करने के लिए काफी मोटी रकम लेते हैं।
केबीसी 14 के लिए अमिताभ ले रहे इतनी फीस

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के शहनशाह कहे जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन केबीसी शो के साथ इसके शुरु होने के समय से ही जुड़े हुए हैं। साल 2000 में इस क्वीज शो की शुरुाआत हुई थी। अमिताभ ने केबीसी के सभी सीजन को अभी तक होस्ट किया है। हालांकि केवल तीसरा सीजन शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने होस्ट किया था। इसके बाद से उन्होंने लगातार क्वीज शो के सभी सीजनों को होस्ट किया है। इतना ही नहीं अमिताभ के होस्ट किए गए 13 सीजन सुपहिट हुए हैं। जिस समय केबीसी शुरु हुआ था तब अमिताभ ने एक एपिसोड को होस्ट करने के लिए 25 लाख रुपये मांगे थे। लेकिन आज अभिनेता एक एपिसोड के लिए करोड़ो में फीस लेते हैं। अमिताभ 8वें सीजन तक 2 करोड़ प्रति एपिसोड चार्ज करते थे। वहीं पिछले सीजन यानी 13वें सीजन तक अमिताभ 3 करोड़ रुपये एक एपिसोड की फीस लेते थे। लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार केबीसी के 14 सीजन के लिए अमिताभ बच्चन 4 से 5 करोड़ रुपये केवल एक एपिसोड के लिए चार्ज कर रहे हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author