December 3, 2022

IND vs ZIM: जन गण मन बजते ही KL Rahul ने किया कुछ ऐसा… सोशल मीडिया पर हो रहे हैं वायरल

wp-header-logo-406.png

भारत ने जिम्बाब्वे दौरे (India started the Zimbabwe tour) का आगाज शानदार जीत के साथ किया। हरारे में खेले गए (Team India crushed) पहले मुकाबले में टीम इंडिया ने मेजबानों को 10 विकेट से रौंदकर तीन मैच की सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई। केएल राहुल की कप्तानी में टीम इंडिया (captaincy of KL Rahul) ने पहली जीत दर्ज की। इसी क्रम में पहले मुकाबले में राष्ट्रगान के दौरान भारतीय टीम के कप्तान केएल राहुल के साथ कुछ ऐसे वाकये हुए, जिसने उन्हें ट्रेंड में ला दिया है। राहुल ने तो एक ऐसा काम किया, जिससे लोग उनके फैन हो गए (became his fan)।
राहुल की यह हरकत कैमरे में हुई कैद
KL Rahul took out the Chewing Gum from his Mouth before National Anthem 🇮🇳❤️

Proud of You @klrahul ❤️‍🔥#INDvsZIM | #CricketTwitter pic.twitter.com/erBYx16auA


हरारे में खेले गए वनडे मैच में टॉस के बाद (one-day match played in Harare) दोनों टीमें राष्ट्रगान के लिए मैदान पर उतरीं। पहले भारत का राष्ट्रगान (national anthem of India)बजाया गया। इसी दौरान कैमरा कप्तान के एल (Captain KL Rahul)राहुल पर गया। तब तक राष्ट्रगान शुरू नहीं हुआ था। वह उस समय च्युइंगम चबा रहे थे। राष्ट्रगान शुरू होने से पहले उन्होंने अपने मुंह से बाहर निकाला। राहुल की यह हरकत कैमरे (caught on camera) में कैद हो गई। राष्ट्रगान के लिए राहुल का सम्मान देख फैंस काफी प्रभावित हुए। उन्होंने जमकर कप्तान साहब की तारीफ की। उन्होंने कहा कि यही असली देश ( caught on camera)भक्ति है। वहीं कुछ ने कहा कि खेल देश का सम्मान करना सिखाता है।
के एल राहुल को बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला
मालूम हो कि गुरुवार को हरारे स्पोर्ट्स क्लब (toss at Harare Sports Club) में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी जिम्बाब्वे (Zimbabwe’s team was reduced)की टीम भारत के खिलाफ पहले वनडे मैच में 189 रन पर सिमट गई। इसके जवाब में भारत ने धवन और गिल के बीच हुई शतकीय साझेदारी की बदौलत 10 विकेट से मैच अपने नाम किया है। इसके अलावा इस मुकाबलें में एल राहुल को बल्लेबाजी करने ( Dhawan and Gill)का मौका नहीं मिला। हालांकि सोशल मीडिया पर राहुल किसी और वजह से चर्चा में है। उनका वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा किया जिसे देखकर फैंस काफी प्रभावित हो गए (impressed after seeing him)।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author