December 3, 2022

Asia Cup 2022: पाकिस्तानी खिलाड़ी का एशिया कप को लेकर खोखला दावा, कहा- भारत को आसानी से देंगे हरा

wp-header-logo-401.png

एशिया कप 2022(Asia Cup 2022 )का 27 अगस्त (tournament) से आगाज होगा। इस टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान (India and Pakistan) के बीच 28 अगस्त से मैच खेला जाएगा। टीम इंडिया(Team India)इस टूर्नामेंट की अब तक की सबसे सफल टीम (most successful team of this tournament)रही है। ऐसे में क्रिकेट फैंस को यह उम्मीद है कि इस बार भी भारतीय टीम इस खिताब को अपने नाम करेगी। वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान की टीम (Pakistan’s team) भी भारत के खिलाफ होने वाले मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार हो गई है। ऐसे में इस मुकाबले को लेकर पाकिस्तानी टीम के पूर्व कप्तान(former captain) सरफराज अहमद का मानना(Pakistani team) है कि उनकी टीम आसानी से भारत को हरा देगा क्योंकि टी20 विश्व कप में उसने हराया (T20 World Cup)था।
सरफराज अहमद का दावा
सरफराज अहमद ने दावा (Sarfaraz Ahmed claimed) किया कि दुबई में पाकिस्तान ने काफी क्रिकेट (lot of cricket in Dubai) खेला है और उसके खिलाड़ी हालात को अच्छी तरह से जानते हैं। यूट्यूब चैनल पाकटीवी से बातचीत में सरफराज (YouTube channel PakTV) बोले, ‘एशिया कप का पहला मैच हमारी लय की दिशा तय करेगा। हमारा पहला मैच भारत के खिलाफ है। हमारा हौसला बुलंद होगा क्योंकि आखिरी बार पाकिस्तान (Pakistan defeated India) ने भारत को हराया था। भारतीय टीम को यूएई के कंडीशन के बारे में उतना नहीं पता है। जितना पाकिस्तान को मालूम है। हालांकि उन्होंने यहां पर आईपीएल खेला है लेकिन बावजूद इसके पाकिस्तानी टीम उन पर भारी (heavy on him) पड़ेगी।’
शाहीन अफरीदी एशिया कप तक पूरी तरह से फिट हो जाए
वहीं सरफराज का मानना है कि (Sarfaraz believes)पाकिस्तानी टीम जीत इस बात पर भी (Pakistani team) निर्भर करती है कि टीम के (team’s star fast bowler) स्टार तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी एशिया कप तक पूरी तरह से फिट हो जाए। क्योंकि अफरीदी टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज हैं और उन्हें श्रीलंका (Sri Lanka) दौरे पर चोट लगी थी। गौरतलब है कि पाकिस्तानी टीम अभी तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए नीदरलैंड दौरे पर है। सीरीज का पहला मैच खेला जा चुका है जिसमें टीम ने 14 रन से जीत (won by 14 runs) दर्ज कर 1-0 की बढ़त बना ली (registering a 14-run win) है।
एशिया कप के लिए पाकिस्तानी टीम-
बाबर आजम, शादाब खान, आसिफ अली, फखर जमां, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, शाहीन अफरीदी, शाहनवाज दहानी, उस्मान कादिर.
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author