December 8, 2022

Asia Cup 2022: दुबई जाने से पहले कल होगा रोहित एंड कंपनी का NCA में फिटनेस टेस्ट, जानिए छोटी बड़ी डिटेल्स

wp-header-logo-399.png

कुछ ही दिनों में एशियाई महाद्वीप (Asian continent)में क्रिकेट की जंग शुरू हो जाएगी (winner of Asia)। एशिया का विजेता बनने के लिए टीमें लड़ाई लडेंगी।इसमे टीम इंडिया का पहला ही मुकाबला (Team India’s first match)पाकिस्तान से 28 अगस्त को होगा। लेकिन इससे पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों को फिटनेस टेस्ट से गुजरना (fitness test of Team India) होगा। दरअसल, 20 अगस्त यानी कल टीम इडिया का फिटनेस टेस्ट होगा। बैंगलुरू की नेशनल क्रिकेट एकेडमी में इस फिटनेस कैंप का आयोजन किया है। इसके बाद भारतीय टीम 23 अगस्त को दुबई के लिए रवाना हो (Dubai on 23 August) जाएगी।
रोहित शर्मा एंड कंपनी ब्रेक पर है
यूएई में एशिया कप के लिए रवाना (India players will underg) होने से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों को एनसीए में अनिवार्य फिटनेस टेस्ट से गुजरेंगे। रोहित शर्मा एंड कंपनी वर्तमान में वेस्टइंडीज दौरे के (Rohit Sharma & Co. is currently) समापन के बाद ब्रेक पर है। जबकि, केएल राहुल की अगुवाई वाली दूसरी टीम जिम्बाब्वे के दौरे पर है। साथ ही रोहित शर्मा एंड कंपनी 18 अगस्त को राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में इकट्ठा होगी। खिलाड़ियों को एक अनिवार्य फिटनेस टेस्ट से गुजरना (undergo a mandatory fitness) होगा तभी वो दुबई के लिए (Dubai) उड़ान भरेंगे।
15 सदस्यीय टीम की घोषणा की
गौरतलब है कि बीसीसीआई (BCCI) ने इस टूर्नामेंट के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा (15-member squad) की है। इनमें से तीन खिलाड़ी इस कैंप का हिस्सा नहीं हो पाएंगे। क्योंकि वे इन दिनों जिम्बाब्वे में वनडे सीरीज खेल (playing ODI series) रहे हैं। ये खिलाड़ी हैं- उपकप्तान केएल राहुल, दीपक हुड्डा और आवेश खान हैं।
एशिया कप के लिए भारतीय टीम-
रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, अवेश खान
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author