December 5, 2022

युजवेंद्र ने वाइफ धनश्री के 'चहल' सरनेम हटाने पर तोड़ी चुप्पी, Instagram स्टोरी शेयर कर की खास अपील

wp-header-logo-404.png

भारतीय क्रिकेटर (Indian cricketer) युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal)और कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा के बीच(choreographer Dhanshree Verma) शायद सबकुछ ठीक नहीं चल रहा। ये बात तब सामने आई, जब धनश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram account)से अपना सरनेम धनश्री वर्मा चहल से धनश्री वर्मा कर लिया था। वहीं, युजी चहल ने नई लाइफ को लेकर एक पोस्ट किया था।ऐसे में युजी चहल की पर्सनल लाइफ को लेकर जितने कयास लगाए जा रहे थे, उसपर चहल ने चुप्पी तोड़ दी (speculation on social media) है। सोशल मीडिया पर गुरुवार सुबह से ही अटकलें चल रही हैं कि युजवेंद्र चहल और उनकी वाइफ धनश्री वर्मा के रिश्ते में सबकुछ ठीक नहीं(Dhanshree Verma)है।
युजवेंद्र चहल ने की पोस्ट शेयर
अब युजवेंद्र चहल ने एक पोस्ट शेयर (Yuzvendra Chahal) कर सभी से किसी भी तरह के कयास पर विश्वास ना करने की अपील की है। गुरुवार शाम को युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की, जिसमें फैन्स के लिए मैसेज लिखा। “आप सभी से विनम्र निवेदन है कि हमारे रिश्ते से संबंधित किसी भी तरह की अफवाहों पर विश्वास (relationship) न करें। कृपया इसे यहीं समाप्त करें। जब तक आपको सब कुछ पता न हो तो उसे आगे न बढ़ाएं (everything)।”
क्या सच में दोनो के बीच नहीं कुछ ठीक
गौरतलब है कि एक तरफ धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma)ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल (Instagram handle) से ‘चहल’ सरनेम को हटाया, दूसरी ओर युजवेंद्र चहल का मिस्ट्री पोस्ट सामने आया तो सोशल मीडिया पर अटकलों का बाज़ार गर्म हो गया था। फैन्स ने अलग-अलग बातें लिखीं तो कुछ वक्त बाद युजवेंद्र चहल को ही सामने आना पड़ा और उन्होंने इस तरह सभी अटकलों पर विराम लगाया। इसके अलावा आपको बता दें कि धनश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल की (Dhanashree Verma and Yuzvendra Chahal) शादी 22 दिसंबर 2020 को हुई थी। शादी को अभी दो साल भी पूरे नहीं हुए हैं, लेकिन दोनों के बीच रिश्तों में खटास आ गई है। भले ही युजवेंद्र चहल ने अफवाहों को रोकने की बात कही है।लेकिन इसमें भी कबूल नहीं किया गया है कि दोनों के बीच कोई विवाद (between the two)नहीं है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author