December 3, 2022

चाचा के दोस्त ने किया दो बच्चों का अपहरण, बेचने की फिराक में था, पुलिस ने सकुशल मुक्त कराया

wp-header-logo-388.png

news website
कोटा. नयापुरा थाना क्षेत्र में दो सगे भाइयों के अपहरण का मामला सामने आया हैं। इसमें बच्चों के चाचा का दोस्त ही बच्चों को टॉफी दिलाने के बहाने अपने साथ ले गया। बच्चे भी उसे जानते थे, इसलिए टॉफी लेने उसके साथ चले गए। आरोपी बच्चों को दिल्ली ले जाकर बेचने की फिराक में था, लेकिन पुलिस की मुस्तैदी से आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ गया। बच्चों को परिवार के सुपुर्द कर दिया गया है। आरोपी से पुलिस पूछताछ में जुटी है।
नयापुरा पुलिस ने बताया कि नयापुरा के गांवडी इलाके में रहने वाले भरत मेघवाल के बेटे चार साल के भूपेंद्र और 2 साल के मनु बुधवार दोपहर को घर पर खेल रहे थे। इसी दौरान उनका परिचित साबिर घर पर आया। कुछ देर रुकने के बाद टॉफी दिलाने के बहाने वो दोनों भाइयों को साथ ले गया। काफी देर तक वो नहीं लौटा तो घरवालो को चिंता हुई।
उन्होंने आसपास बच्चों को तलाश किया, लेकिन कुछ पता नहीं लगा, इसके बाद वे थाने पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज करवाई। बच्चों के गायब होने की सूचना मिलते ही पुलिस भी एक्शन में आई और तुरंत आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए जिसमें साबिर बच्चों को ले जाता नजर आया। उसके बाद साबिर की तलाश शुरू की और उसके ठिकानों को खंगाला गया।
नशे का आदी है आरोपी
पुलिस को प्रारंभिक पड़ताल में पता चला कि आरोपी नशे का आदी है। ऐसे में पुलिस ने नशेड़ियों के बैैठने वाले संभावित ठिकानों पर भी तलाश की। इसी दौरान पता चला कि एक शख्स गुमानपुरा पुलिया के नीचे बैठा है और उसके साथ दो बच्चे भी हैं। पुलिस देर रात करीब 12 बजे पुलिस मौके पर पहुंची और दबिश देकर आरोपी को हिरासत में ले लिया।
आरोपी के पास से दोनों बच्चे भी दस्तयाब कर लिए। आरोपी बच्चों को दिल्ली ले जाने की फिराक में था। पकड़े जाने के समय भी वह नशे में था। नयापुरा थाना अधिकारी भूपेंद्र सिंह का कहना है कि अभी मामले में आरोपी से पूछताछ की जा रही है। कुछ ही घंटे में बच्चों को सकुशल रेस्कयू कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी साबिर बच्चों के चाचा का दोस्त है।
बच्चों का चाचा रामबाबू और साबिर दोनों पहले उसी मकान में एक कमरे में साथ रहते थे। ऐसे में बच्चे भी साबिर को जानते थे। आरोपी साबिर के नशीले पदार्थों के सेवन का आदी होने से इस बाते को लेकर बच्चों के पिता भरत की उससे कई बार कहासुनी भी हुई। उसे घर पर लाने को लेकर वह अपने छोटे भाई को भी टोकता था। एक दो बार इस बात को लेकर साबिर से झगड़ा भी हुआ। उसी बात से नाराज साबिर ने बच्चों का अपहरण किया या कुछ और मामला है, पुलिस इसकी जांच कर रही है।
Your email address will not be published. Required fields are marked *







This is the News Website by Chambal Sandesh
Rajasthan, Kota
THIS IS CHAMBAL SANDESH YOUR OWN NEWS WEBSITE

  • एजुकेशन
  • कर्नाटक
  • कोटा
  • गुजरात
  • Chambal Sandesh

    source

    About Post Author