August 8, 2022

Video: ड्रग केस में क्लीन चिट मिलने के बाद ये क्या कर गए आर्यन खान, ट्रोल्स बोले- 'अब तो सुधर जा…'

wp-header-logo-351.png

बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान को हाल ही में क्रूज ड्रग्स केस में क्लीन चिट मिलने के बाद बड़ी राहत मिली है। उनके खिलाफ ‘पर्याप्त सबूतों की कमी’ के कारण उन्हें क्लीन चिट दी गई थी। हाल ही में एनसीबी ने आर्यन के ड्रग केस को बंद कर दिया और उसका पासपोर्ट भी वापस कर दिया। ड्रग केस के बंद होने के कुछ दिनों बाद ही आर्यन खान को मुंबई के एक पॉश नाइट क्लब में अपने दोस्तों के साथ जमकर पार्टी करते हुए देखा गया। इस पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो को देख ट्रोल्स एक बार फिर इस स्टारकिड की जमकर खिंचाई कर रहे हैं।
वायरल वीडियो में दिखे आर्यन खान
A post shared by Disha🌟♥️☀️🎬 (@disha.fashion)
क्लिप में शाहरुख के बेटे को बार में देखा जा रहा है। वीडियो में आर्यन ने ब्लैक टी-शर्ट पहनी हुई है और उन्होंने मास्क भी लगा रखा है। वीडियो में यह साफ़ दिख रहा है कि आर्यन ने ड्रिंक करने के लिए मास्क हटाया और वापस पहन लिया। इस वीडियो के को देख ट्रोल्स को एक और मौक़ा मिला और वह शाहरुख के लाडले की जमकर खिंचाई कर रहे हैं। जहां फैंस आर्यन को एन्जॉय करने के लिए सपोर्ट कर रहे हैं वहीं कुछ अन्य लोगों ने आर्यन को ट्रोल किया।
ट्रोल्स ने की खिंचाई
वीडियो को देख एक यूजर ने कहा, “आप अपने खुद के बारे में सोचिये, वह जो चाहे करने के लिए स्वतंत्र है!” एक अन्य ने लिखा, “उसे आनंद लेने दो। आपको उसके बिल्स को पे नहीं करना है।” वहीं एक यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा, “अब तो सुधार जा।”
पिछले साल अक्टूबर में आर्यन खान को 19 अन्य लोगों के साथ एक क्रूज पार्टी में ड्रग्स को यूज करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने तीन हफ्ते से अधिक समय जेल में बिताया। हालांकि, बाद में एनसीबी ने आरोपों को हटा दिया और आर्यन खान को क्लीन चीट मिल गई। इस साल जुलाई में मुंबई की स्पेशल एनसीबी कोर्ट ने आर्यन खान का पासपोर्ट लौटा दिया और 1 लाख रुपये का जमानत बांड भी रद्द कर दिया।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author