August 18, 2022

शिमरी व्हाइट ड्रेस में सारा का बोल्ड अवतार, शर्ट के बटन को खोलकर दिए बेहद ग्लैमरस पोज

wp-header-logo-345.png

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की लाडली बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) हमेशा चर्चा में रहती हैं। हाल ही में सारा ने जाह्नवी कपूर के साथ करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में हिस्सा लिया था। इस दौरान दोनों ने अपने कई राज खोले। मौजूदा समय में सारा बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार है जो फैंस के दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस अपने फैशन सेन्स और स्टाइल स्टेटमेंट से लोगों को दंग करने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। इस बात में कोई दोराय नहीं है कि एक्ट्रेस ने बहुत कम समय में यह मुकाम हासिल कर लिया है। वहीं अब एक बार फिर सारा अली खान अपने एक फोटोशूट की वजह से चर्चा में आ गई हैं।
सेक्सी ड्रेस में सारा ने मचाया तहलका
A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)
दरअसल, हाल ही में सारा अली खान ने एक ऐसा फोटोशूट करवाया है। जिसमें वह बटन खोल कर डायमंड ब्रा के साथ व्हाइट शर्ट में कैमरे के सामने पोज देती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने ब्रा के नीचे सफेद कपड़ा लपेट रखा है। सारा अली खान ने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए अपने बालों को खुला रखा है। एक्ट्रेस का यह लुक सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है और फैंस इस अवतार को बार-बार निहार रहे हैं। सारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।
फोटोज को देख फैंस लुटा रहे हैं प्यार
इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि, “मेरे पैरों के नीचे नहीं लेकिन फिर भी मुझे हीरे मिले।” दरअसल सारा ने किया ये तस्वीरें एले मैगजीन के लिए कराए गए एक फोटोशूट की हैं जिसमें वह बेहद बोल्ड और खूबसूरत नजर आ रही हैं। सारा अली खान की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं और फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।
हाल ही में सारा ने किया था शॉकिंग खुलासा
बता दें कि हाल ही में ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ के दूसरे एपिसोड में सारा अली खान ने भी अपने क्रश का खुलासा किया था। करण के सामने एक्ट्रेस ने बताया था कि वह विजय देवरकोंडा को काफी पसंद करती हैं। सारा के इस खुलासे के बाद विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने भी अपना रिएक्शन दिया। अपनी इंस्टा स्टोरी में एक स्क्रीनशॉट साझा करते हुए, विजय ने लिखा कि, “जिस तरह से आपने मुझे देवरकोंडा कहा मुझे बहुत अच्छा लगा और यह बहुत प्यारा था।”
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author