August 18, 2022

'चरमसुख चॉल…' वेब सीरीज में इस हसीना ने मचाया बोल्डनेस से गदर, कपड़े उतारकर पार कर दी सारी हदें

wp-header-logo-352.png

आज आए दिन वेब सीरीज रिलीज हो रहे हैं क्योंकि दर्शकों की डिमांड लगातार बढ़ रही है। ओटीटी के इस दौर में बोल्ड और इंटिमेट सीन्स का जमाना आ गया है और फैंस की पसंद को मेकर्स भी ध्यान में रखते हैं। इस समय वह दौर है जहां जो दिखता है वही बिकता है। लोगों की पसंद भी वही है जिसमें बोल्ड सीन्स हों। इस बीच कुछ महीने पहले रिलीज मशहूर एक्ट्रेस स्नेहा पॉल (Sneha Paul) की वेब सीरीज ‘चरमसुख चॉल हाउस 2’ (Charmsukh: Chawl House 2) तहलका मचा रही है। फैंस इस वेब सीरिज को खूब देख रहे हैं और स्नेहा की हॉट अदाओं में डूबे दिख रहे हैं।
वेब सीरीज में बोल्ड रोल निभाने वाली स्नेहा पॉल असल जिंदगी में भी काफी हॉट हैं और उनका सोशल मीडिया इस बात का सबूत है। यह पहली वेब सीरीज नहीं है जिसमें उन्होंने बोल्ड सीन्स दिए हैं। एक्ट्रेस अपने बोल्ड किरदार को लेकर काफी फेमस है। वहीं अगर वेब सीरीज ‘चरमसुख चॉल हाउस 2’ की बात करें तो स्नेहा पॉल ने अहम भूमिका निभाई है और उन्होंने ऐसे इंटीमेट सीन दिए हैं जिसे देख फैंस के पसीने छूट गए हैं। यह सीरीज ओटीटी की बेहद हॉट और बोल्ड सीरीज मानी जा रही है।

कैमरे के सामने कपड़े उतार फेंकी स्नेहा
स्नेहा पॉल का बोल्ड और हॉट अंदाज देखकर दर्शक ‘कविता भाभी’ की कविता राधेश्याम और ‘ललिता भाभी’ की आभा पॉल को भूल जाएंगे। स्नेहा ने वेब सीरिज में उन्हें पीछे छोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इस सीरीज में वह अक्सर साड़ी पहनकर हॉट अदाओं का जादू चलाती नजर आती हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि एक्ट्रेस ने फैंस को बखूबी इप्रेस किया है। वेब सीरीज में बोल्डनेस बनाए रखने के लिए स्नेहा ने कैमरे के सामने कपड़े उतारने में कोई कसर नहीं छोड़ी। इस वेब सीरिज में कुछ सीन्स ऐसे भी हैं जिसे देखने के लिए आपको घर का दरवाजा बंद करना पड़ सकता है। बता दें कि ये सीरीज 25 फरवरी को रिलीज हुई थी और कुछ ही दिनों में इसे खूब देखा गया है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author