August 18, 2022

Video: मरीन ड्राइव पर अक्षय कुमार ने लगाई दौड़, ट्रोल्स बोले- 'जुबां केसरी खाकर भाग मिल्खा…'

wp-header-logo-227.png

बॉलीवुड की हिट- मशीन अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इंडस्ट्री के सबसे फिट एक्टर्स में से एक हैं। वह अपनी मॉर्निंग स्ट्रिक्ट रूटीन और हेल्दी लाइफस्टाइल के लिए पॉपुलर हैं। इस बीच रविवार को एक्टर ने मरीन ड्राइव (Marine Drive) पर मुंबई पुलिस के कार्यक्रम में हिस्सा लेकर अपने दिन की शुरुआत की। अक्षय को सुबह सात बजे सुरक्षाकर्मियों के साथ दौड़ते और साइकिल चलाते देखा गया। जहां कई लोगों ने मुंबई पुलिस की पहल के समर्थन में आने के लिए अक्षय की सराहना की, वहीं कुछ अन्य ने उन्हें बेरहमी से ट्रोल किया।
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
इवेंट से अक्षय की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। 54 वर्षीय एक्टर ब्लैक टी-शर्ट, शॉर्ट्स और सफेद स्पोर्ट्स शू में काफी कूल लग रहे थे। अक्षय अपने हाथ में हेलमेट लिए मरीन ड्राइव के साथ पैपराजी और कुछ फैन्स के साथ दौड़ते हुए नजर आए। हालांकि, कई नेटिज़न्स ने एक्टर को बेरहमी से ट्रोल किया। एक यूजर ने लिखा, “जुबां केसरी खाकर भी इतना फिट।” एक अन्य ने लिखा, “कितना नाटक है पुलिस के साथ निकलने का मतलब क्या है।” एक अन्य ने कहा, “बिमल खा कर भाग मिल्खा।” एक यूजर ने कहा, “अबे इसे बस पैसा और पब्लिसिटी चाहिए।”

वहीं फैंस इन वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और एक्टर की तारीफ़ कर रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार के पास लाइनअप में कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म ‘रक्षा बंधन’ की रिलीज की तारीख का खुलासा किया। फिल्म इस साल रक्षा बंधन के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी और बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान अभिनीत लाल सिंह चड्ढा से भिड़ेगी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author