August 9, 2022

IND vs SA T20: सीरीज पर कब्जा जमाने के लिए अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया, बारिश बन सकती है विलन

wp-header-logo-220.png

IND vs SA 5h T20I: भारत (India) और साउथ अफ्रीका(South Africa) के बीच रविवार टी20 का आखिरी मुकाबला खेला जाएगा। पांच मैचों की सीरीज में भारत और दक्षिण अफ्रीका दोनों ही 2—2 मैच जीत चुकी है। सीरीज पर कब्जा करने के लिए दोनों ही टीम दमखम दिखाने मैदान पर उतरेगी। पहले दो मैच हारने के बाद ऋषभ पंत(Risabh Pant) की कप्तानी में भारत ने कमबैक करते हुए शानदार मुकाबले जीते है।

बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम (M Chinnaswamy Stadium in Bangalore) में आखिरी मुकाबला खेला जाना है। मौसम भारतीय टीम के प्रशंसकों को निराश कर सकता है। देश के कई राज्यों में बारिश हो रही है। साथ ही बेंगलूरु(Bangalore) में जून में बारिश होती है। शनिवार को कनार्टक(Karnatka) के कई हिस्सों में जमकर बारिश हुई है। ऐसे में रविवार को खेले जाने वाले टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच मैच में बारिश खलल डाल सकती है। मौसम विभाग के मुताबिक बारिश आने की पूरी संभावना है। साथ ही तूफान की आंशका भी जताई गई है। Weather.com ने बारिश की 76% संभावना जताई गई है।
ऋषभ पंत की अगुवाई वाली टीम इंडिया ने टी20 की पांच मैचों की सीरीज में लगातार दो में हार का सामना करना पड़ा था। उसके बाद विशाखापट्टनम में भारत ने साउथ अफ्रीका की टीम को 48 रनों से हराया। वहीं, राजकोट में 82 रनों से। आखिरी मुकाबले दोनों टीमों के लिए अहम है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author